_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-of-650kmhr/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-of-650kmhr/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जीवन में चाहिए तरक्की तो आइये इस मंदिर में, खुलेंगे किस्मत के दरवाजें

Kukke Subramanya Temple in karnataka and brings good luck for its followers

 

जीवन में हर कोई प्रगति करना चाहता है पर यदि आपके जीवन में प्रगति या उन्नति नहीं हो पा रही है, तो आज हम आपको अपने ही देश के एक ऐसे मंदिर के बारे में जानकारी दे रहें हैं जहां पहुंचने वाले हर व्यक्ति के किस्मत के दरवाजे खुल जाते हैं और उसके जीवन में खुशहाली आ जाती है।

इस मंदिर में आने वाले लोगों की मान्यता यही है कि यहां आने पर आपके जीवन को उन्नत बनाने वाले सभी रास्ते खुल जाते हैं। बहुत से लोग बहुत ज्यादा मेहनत करते हैं, पर उनको मेहनत के अनुरूप सफलता हासिल नहीं होती है, ऐसे लोगों की समस्या को ही यह मंदिर हल करता है। हम आपको आज इस मंदिर के बारे में ही जानकारी देने जा रहें हैं तो आइए जानते हैं इस मंदिर के बारे में।

Kukke Subramanya Temple in karnataka and brings good luck for its followersimage source:

सबसे पहले हम आपको बता दें कि इस मंदिर का नाम “कुक्के सुभ्रमन्या” है। यह मंदिर दक्षिण भारत के मंगलौर से लगभग 100 किमी की दूरी पर स्थित है। इस मंदिर के बारे में कहा जाता है कि जो भी यहां आता है उसकी सभी समस्याएं खत्म हो जाती हैं। दर्शन करने के बाद में यहां का प्रसाद भी आप खाएं। आपको हम बता दें कि जब अभिनेता अजय देवगन तथा अमिताभ बच्चन जैसे लोग अपने जीवन के बुरे दौर से गुजर रहें थे, तो ये लोग भी इस मंदिर में दर्शन करने के लिए आए थे और बाद में इन्होंने अपनी समस्या से मुक्ति पाई थी।

आप घूमने के लिए भले ही दूर-दूर गए हों, पर कभी अपने जीवन के लिए इस मंदिर में भी एक बार जाकर देंखे। इस मंदिर की खासियत यह है कि यहां पर हर धर्म का व्यक्ति आ सकता है। आप चाहें किसी भी धर्म के हों आप इस मंदिर में बेझिझक आ सकते हैं। यहां पर हर धर्म का व्यक्ति आकर अपनी सभी समस्याओं का निदान पा सकता है, तो आप भी देर न कीजिये और आइये इस मंदिर में तथा अपने जीवन को सुखी और समृद्ध बनाइए।

Most Popular

To Top