आखिर क्यों अनिल कपूर गिरे अमिताभ बच्चन के पैरों पर

‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो 3 सितंबर से 10 वां सीजन लेकर आ रहा है। और इसमें भी अमिताभ बच्चन ही होस्ट कर रहे हैं। यह शो हर सीजन की तरह सफल रहे ऐसे  शो के निर्माताओं ने उम्मीदें बांध रखी है। आज हम आपको  ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 6’ के सेट पर घटी ऐसी घटना के बारे में बता रहे जिसमें अनिल कपूर जैसे अभिनेता अमिताभ बच्चन के पैर पर गिर पड़े थे। दरअसल, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ यानी कि ‘केबीसी’ में समय समय पर सेलिब्रिटीज को बुलाया जाता है। जिससे ना केवल दर्शक खुश रहते है बल्कि शो की टीआरपी को भी काफी फायदा होता है शो में दर्शकों को अपने चहेते स्टार्स के बारे में काफी कुछ जानने को मिलता है ऐसा ही कुछ एक बार ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 6’ में हुआ।

कौन बनेगा करोड़पति

सीजन 6 के केबीसी शो में अनिल कपूर सेट पर बतौर मेहमान बनकर आए। उस वक्त बिग बी ने अनिल कपूर से फिल्म ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ के बारे में पूछा था। अनिल ने इस फिल्म के बारे में कुछ खुलासा करते हुये बताया कि- ‘मैं इस फिल्म के लिये पहले राजी नही था। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं डैनी बॉयल को नहीं जानता था। मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और किरदार के बारे में जाना। तब मुझे एहसास हुआ कि यही काम मैने आपको स्क्रीन पर करते हुए देखा है।’

कौन बनेगा करोड़पति

तब मैंने तुंरत केबीसी के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ बासु को फोन लगाकर इस शो के बारे की पूरी जानकारी मांगी। इसके बाद मै शो के सेट पर गया तो वहां पर मॉक सेशन चल रहा था। मैं लगातार 3 दिन तक गया। मैने वहां पर पाया कि मैंने अपनी करियर में इससे ज्यादा एजुकेटिव शो नहीं देखा।’ इसके लिये तो अमित जी के पैरों को छूना चाहिये।

कौन बनेगा करोड़पति

सीजन 6 के केबीसी शो में आने के बाद अमिताभ के कहने पर अनिल ने डांस किया। फिर अनिल ने भी अमिताभ से यह कहकर कि ‘सर मेरा डांस काफी सरल था इसलिए दर्शक आपके भी स्टेप्स को देखना चाहते हैं।’ अनिल के कहते ही अमिताभ ने अनिल को अपनी सीट पर बैठने को कहा। इसके बाद अचानक अनिल अमिताभ के पैरों में गिर गए जिसके बाद अमिताभ ने उन्हें उठा लिया।

कौन बनेगा करोड़पति

To Top