_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/10/","Post":"http://wahgazab.com/here-are-the-health-benefits-of-wine/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/here-are-the-health-benefits-of-wine/here-are-the-health-benefits-of-wine-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

यह करोड़पति भिखारी पैसे गिनने के लिए रखता है किराए के लोग

ऐसा कहा जाता है कि पैसा हर जगह बिखरा हुआ है, बस आपको उसे उठाने के लिए हल्का सा झुकना होगा या मेहनत करनी होती हैं। आपको आजतक ऐसा लगता होगा कि भिखारी कैसे अपना जीवन व्यतीत करते होंगे, तो जनाब आज हम आपको ऐसी खबर के बारे में बताएंगे, जिससे आपकी यह गलतफेमी दूर हो जाएगी और आपको अपनी चिंता होने लगेगी।

richest-beggar1Image Source:

आपने आज तक कई भिखारियों के नाम सुने होंगे, लेकिन इस भिखारी के पास हैं इतने पैसे गिनने के लिए रखता है लोग। जी हां, आपको भले ही हमारी बात पर भरोसा ना हो रहा हो, लेकिन यह खबर एकदम सच है। यह भिखारी और कही नहीं बल्कि चीन का रहने वाला है, यह भीख मांगकर अपना गुजारा करता है, इसी के साथ इसने भिख में मिले, पैसों को जोड़ने के लिए लोग भी किराए पर रखे हुए हैं।

richest-beggar2Image Source:

यह कोई मामूली भिखारी नहीं है, यह महीने में कम से कम आपकी आय से भी अधिक ही कमाता होगा। जी हां इस भिखारी की महीने की आय दो लाख से भी अधिक है। भीख मांग मांगकर यह भिखारी बिजिंग में दो मंजिला मकान भी बनवा चुका है। महीने भर की कमाई को यह भिखारी पोस्ट ऑफिस में जमा करवाता है, यह शख्स सारे पैसों को पोस्ट ऑफिस के फर्श में रख देता है, फिर वह पैसे गिने जाते हैं।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt