इस समय मांगी गई दुआ जरूर पूरी होती है, जानें इस समय के बारे में

दुआ

दुनिया में सभी लोग अपने भविष्य को लेकर सपने देखते हैं। सभी लोग अपने सपनों को पूरा करने के लिए मेहनत भी करते हैं। लेकिन हर किसी का देखा सपना पूरा नही होता है। बड़ी संख्या में लोग ईश्वर से अपनी मनोकामनाएं पूरी करने के लिए दुआ या प्रार्थना करते हैं। देखा जाए तो प्रत्येक व्यक्ति ईश्वर से प्रार्थना पूरी श्रद्धा व विश्वास के साथ करता है, पर क्या सभी की मनोकामनाएं पूरी हो पाती हैं। माना जाता है कि दिनभर में एक समय ऐसा भी आता है कि उस समय आपके द्वारा कही बात अवश्य पूरी होती है।

आज हम आपको उस सटीक समय के बारे में ही बताने जा रहें हैं। इसी खास समय को असल में सीक्रेट गोल्डन टाइम कहा जाता है। इस समय आपके मुंह से जो बात निकलती है, वह पूरी हो जाती है। तो क्या आप जानना चाहेंगे कि वह समय आखिर कौन सा होता है जब हमारी दुआ सीधे ईश्वर तक पहुंचती है तथा पूरी भी होती है। आइये अब आपको बताते हैं इस समय के बारे में।

यह है सीक्रेट गोल्डन टाइम निकालने की विधि –

यह है सीक्रेट गोल्डन टाइम निकालने की विधिImage source:

सीक्रेट गोल्डन टाइम निकालने का अपना अलग सिद्धांत तथा विधि है। इस समय को पता करने के लिए हमें तारीख तथा महीने को साथ में रखना होता है। मान लीजिये की आज मार्च का महीना चल रहा है तथा 10 तारीख है तो इस हिसाब से आपका सीक्रेट गोल्डन टाइम होगा 3.10। इसी आधार पर आप अपना प्रतिदिन का सीक्रेट गोल्डन टाइम निकाल सकते हैं। यहां एक बात और ध्यान रखने की है कि यदि आप 25 से 31 तारीख का सीक्रेट गोल्डन टाइम निकालते हैं तो आपको पहले महीने को तथा उसके बाद की तारीख को रखना होता है। मान लीजिये की फरवरी माह की 28 तारीख का दिन आज है तो आपका आज का सीक्रेट गोल्डन टाइम होगा 2.28 यानि 2 बजकर 28 मिनट। यदि आप साफ दिल से कोई दुआ मागेंगे तो आपकी दुआ जरूर कबूल की जायेगी। आप इस तरीके को जरूर आजमाएं तथा ईश्वर के बनाएं कायदों पर भी विश्वास रखें।

To Top