दिल्ली के इस होटल में गंदे ढंग से तैयार किया जाता था भोजन, वीडियो हुआ वायरल

0
525

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियों ने उस समय सभी को हैरान कर दिया जब उसमें एक मशहूर होटल की सच्चाई को सबके सामने रखा गया। इस सच के सामने आते ही खाद्य सुरक्षा विभाग भी सजग हो गया और इस विभाग के अधिकारियों ने अपनी टीम के साथ होटल पर जाकर की कार्यवाही।

दिल्ली का कनॉट प्‍लेस देश के प्रतिष्ठित स्थानों में से एक माना जाना जाता है, यहां के बड़े-बड़े होटल काफी मशहूर है, इन होटलों पर भारत के दूर दूराज इलाकों से कई लोग आते है। पर यदि आप इन मशहूर होटलों की सच्चाई के बारे में जानेंगे तो आप हैरान ही हो जाएंगे। ‘काके दा होटल’ के नाम से मशहूर इस होटल में अभी हाल ही में बुधवार को खाद्य सुरक्षा विभाग के द्वारा छापा मारा गया और वहां के व्यजंनों के नमूने एकत्रित करके जांच के लिए भेजे गए है। इस मामले का सच उस समय सामने आया जब इस होटल का एक वीडियों सोशल मीडिया में काफी वायरल हो गया, इस वीडियो में एक व्यक्ति को अपने पैरों से आटा गूंथते हुए दिखाया गया है। सोशल मीडियो में वायरल हुए इस वीडियो को देखते हुए दिल्ली सरकार के खाद्य सुरक्षा विभाग ने यहां पर छापा मारा।

image source: 

यहां हम आपको बता दें कि कनॉट प्लेस के आउटर सर्किल में बने इस होटल के मालिक ने होटल की कार्यप्रणाली पर लगे आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि यह सब उन्हें बदनाम करने कि साजिश के तहत किया गया है। फिलहाल इस होटल में बने सभी व्यंजनों के नमूनों को प्रयोगशाला में भेज दिया गया है, जिसकी सच्चाई उसकी रिपोर्ट के आने बाद ही उजागर हो पाएगी। मशहूर रेस्तरां काके दा होटल 1930 में स्थापित किया गया था। आज इस होटल की ख्याती दूर-दूर तक फैली हुई है। सोशल मीडिया पर जारी वीडियो की सत्यता की पुष्टि अभी नहीं की जा सकी है।

video source : 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here