विदेशी रेसलर्स के जानलेवा वार से खली हुए बुरी तरह घायल

0
384

द ग्रेट खली रेसलिंग इवेंट के दौरान भारतीय रेसलर खली का मुकाबला कैनेडा के रेसलर ब्रूडी स्टील के साथ चल रहा था। इस दौरान अचानक दो और विदेशी रेसलर्स ने रिंग में घुसकर खली पर हमला किया, जिसके बाद खली रिंग में अकेले पड़ गए और सभी ने मिलकर उन्हें काफी गहरी चोटें पहुंचाई।

इस वजह से खली को काफी गहरी चोटें आई हैं। जिसके बाद उन्हें तुरंत ही उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया। इसके बाद आज सुबह ही उन्हें एक हेलीकॉप्टर से देहरादून के एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

1Image Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

ऐसा बताया जा रहा है कि चोट लगने के कारण उनके सिर से काफी खून बह रहा था। डॉक्टर्स ने बताया कि खली की गर्दन, छाती और दिमाग में कई सीरियस इंजरीज़ आई हैं। उनके सिर में काफी गहरी चोटें आई हैं। साथ ही उनकी रीढ़ की हड्डी में काफी दर्द है। इस फाइट के दौरान एक महिला रेसलर भी घायल हुई है। साथ ही उसके हाथ में भी फ्रैक्चर है।

क्या हुआ था फाइट के दौरान?

इस फाइट के लिए रेसलर ब्रूडी ने ग्रेट खली को पहले ही चुनौती दी थी। इतना ही नहीं दोनों ने फाइट से पहले डेथ वारंट पर हस्ताक्षर भी किए थे। जिस समय यह फाइट हो रही थी तब खली ब्रूडी पर भारी पड़ रहे थे। तभी अचानक ही दो और रेसलर्स रिंग में घुस गए। उन्होंने खली को लात-घूंसे मारे और उन पर कुर्सी भी मारी।

2Image Source: http://media.indiatimes.in/

सभी फैंस खली को फाइट के दौरान सपोर्ट कर रहे थे, इतने में अचानक ही रेसलर माइक नॉक्स और अपोलो लियोन रिंग में घुस गए और उन्होंने खली पर हमला बोल दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here