_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/01/","Post":"http://wahgazab.com/this-strange-city-made-of-snow/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-girl-living-without-face-shocks-everyone/woman-with-no-face1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सलीम चिश्ती के पास झोली फैलाकर पहुंचीं कैटरीना कैफ

c

अपना काम पूरी मेहनत से करने के बाद भी सारा फैसला उस मालिक के पास ही रहता है। यही कारण है कि बड़े से बड़ा स्टार भी अपनी सफलता के लिए पीर, फकीर, पैगम्बरों, मंदिरों और धर्मस्थानों पर पहुंचकर सजदा करता है, ताकि उसके हर काम को ऊपर वाला सफल बनाए। इसी उम्मीद से कैटरीना कैफ एक बार फिर से सलीम चिश्ती की दरगाह पर सजदा करने पहुंचीं। इस दौरान कैटरीना ने अपनी फिल्म फितूर की सफलता के लिए दुआ मांगी।

रविवार के दिन जब पूरे देश के युवाओं में रोज डे की धूम थी तब युवाओं की पसंदीदा एक्ट्रेस कैटरीना कैफ वही लाल गुलाब लिए आगरा के फतेहपुरी स्थिति शेख सलीम चिश्ती की दरगाह पर पहुंची हुई थीं। सुबह होते ही कैटरीना दरगाह पर पहुंच गई थीं। कैटरीना के आने की सूचना यहां के लोगों को एक दिन पहले ही दे दी गई थी। यहां पर कैटरीना पूरे पारंपरिक लिबास में पहुंची थीं। कैटरीना ने सफेद रंग का सूट पहन रखा था। इतना ही नहीं उन्होंने यहां पर मान्यताओं के मुताबिक अपना सिर भी चुन्नी से ढक रखा था।

रणबीर कपूर के साथ संबंध खराब होने के बाद सलीम चिश्ती की दरगाह पर पहुंची कैटरीना ने अपने प्यार के लिए भी दुआ जरूर मांगी होगी, लेकिन फिलहाल वह यहां पर अपनी नई फिल्म फितूर की सफलता के लिए पहुंची थीं। इस अवसर पर कैटरीना ने दरगाह पर चादर पोशी की और दुआएं भी मांगी। इसके अलावा कैटरीना ने सज्जादानशीं से दरगाह पर बांधने के लिए धागा लिया। धागा बांधने के बाद कैटरीना ने दुआ मांगी। इसी दौरान अचानक उन्हें कुछ बात याद आई और उन्होंने एक बार फिर से धागा लिया और दोबारा अपनी मन्नत मांगी।

1Image Source: http://images.livehindustan.com/

कैटरीना कैफ इससे पहले भी अपनी फिल्म की सफलता के लिए दरगाह पर आकर दुआ कर चुकी हैं। कैटरीना की नई फिल्म फितूर इस शुक्रवार रिलीज होने जा रही है। दरगाह में पहुंची कैटरीना को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। इसके बाद कैटरीना जयपुर के लिए रवाना हो गईं।

Most Popular

To Top