पर्सनल लाइफ की ख़बरों से निराश हैं कैटरीना

0
312

बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से हर जगह बस रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेक-अप की ख़बरें आ रही हैं। दोनों पिछले कई सालों से साथ थे। ऐसा माना जा रहा था कि शायद दोनों जल्द ही एक दूसरे से शादी करेंगे, लेकिन ब्रेक-अप की ख़बरों के बाद से दोनों की शादी की बात पर तो विराम लग गया है। अब हर जगह दोनों के टूटे रिश्ते की खबरें सुनने को मिल रही हैं।

कैटरीना ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि अपनी पर्सनल ज़िन्दगी के बारे में ऐसा पढ़कर निराशा होती है। कैटरीना ने कहा कि उनका मानना है कि जब तक कोई भी व्यक्ति शादी नहीं कर लेता, तब तक वह सिंगल ही होता है।

फिलहाल रणबीर और कैटरीना ने अपने रिलेशनशिप को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी है। कुछ समय पहले ही दोनों को काफी बार किसी फिल्म की स्क्रीनिंग या किसी अन्य कार्यक्रम में साथ देखा गया। इतना ही नहीं कई बार कैटरीना को रणबीर के परिवार के साथ भी वक्त बिताते देखा गया।

1Image Source: http://images.indianexpress.com/

एक इंटरव्यू में कैटरीना ने कहा, अपनी पर्सनल ज़िन्दगी के बारे में ख़बरों में पढ़कर निराशा होती है। उन्होंने बताया कि लोगों को किसी सेलिब्रिटी के बारे में क्या पढ़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि आप एक ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें जैसे कि दुनिया की टॉप 5 अभिनेत्रियों में से एक कैटरीना कैफ भी हैं। एक खबर ऐसी होनी चाहिए।

कैटरीना कहना चाहती थीं कि किसी स्टार की पर्सनल ज़िन्दगी में जाने से अच्छा है आप यह जानें कि वह अपने करियर में क्या अच्छा कर रहा है। कैटरीना ने कहा कि वह बाकी महिलाओं की तरह हैं। जब आप कोई काम करते हैं तो आप चाहेंगे कि सब आपके करियर के बारे में बात करें। हर कलाकार को यह पता होता है कि सब उसकी पर्सनल ज़िन्दगी के बारे में बात करेंगे।

3Image Source: http://images.fashionnstyle.com/

कैटरीना ने अपने और रणबीर के ब्रेक-अप के बारे में ना हां में जवाब दिया और ना ही ना में। कैटरीना ने कहा कि यह बात मैंने पहले भी कही थी और फिर कहती हूं कि मैं मानती हूं कि जब तक आपकी शादी नहीं होती आप सिंगल ही रहते हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here