कंगना ने मानी ऋतिक के साथ रिलेशनशिप की बात

0
368

पिछले साल कई बार ऋतिक और कंगना के बीच चल रहे अफेयर की खबरें सुनने को मिली, लेकिन कुछ समय बाद ऐसा भी सुनने को मिला कि दोनों के बीच चल रहा अफेयर अब ख़त्म हो चुका है। हालांकि इस बारे में ऋतिक और कंगना ने कभी कुछ नहीं कहा, लेकिन इतनी सुर्खियां बटोरने के बाद आखिरकार अब सच सबके सामने आ गया है। वैसे तो दोनों ने अब भी इस बात को सबके आगे नहीं कबूला है, लेकिन कंगना ने जिस तरह से सार्वजनिक तौर पर ऋतिक के बारे में बयान दिया है, उससे यह साफ़ होता है कि दोनों के बीच सच में कुछ चल रहा था।

दरअसल एक ऑनलाइन पोर्टल से बातचीत के दौरान कंगना ने ऋतिक को काफी खरी खोटी सुनाई है। इतना ही नहीं कंगना ने ऋतिक को एक्स कहकर भी सम्बोधित किया है।

इस पोर्टल से बात करते हुए कंगना ने कहा कि हां हम दोनों के बारे में बहुत सी अफवाहें आई थीं। कोई बेवकूफ भी यह बता सकता है कि इस तरह की बातें कहां से आ रही हैं। इस बातचीत में कंगना ने ऋतिक को जमकर सुनाया।

दरअसल कुछ दिनों पहले ऐसी ख़बरें सामने आई थीं कि ऋतिक रोशन ने ही कंगना को आशिकी-3 से बाहर निकलवाया है। इस फिल्म में कंगना को कास्ट किया गया था। ऋतिक कंगना के साथ स्क्रीन नहीं शेयर करना चाहते थे, इसलिए कंगना से यह फिल्म वापस ले ली गई।

1

ऋतिक के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि मैं नहीं जानती कि एक्सीस (एक्स लव पार्टनर) सबके बीच अटेंशन पाने के लिए ऐसी मूर्खता भरी बातें क्यों किया करते हैं। उन्होंने कहा कि उनके लिए यह चैप्टर अब ख़त्म हो चुका है। अब मैं उन बातों की कब्र नहीं खोदना चाहती।

 

कंगना के इस तरह के बयान से अब यह पूरी तरह से साफ़ हो चुका है कि दोनों के बीच सच में अफेयर था, लेकिन काफी समय पहले ही दोनों ने इस रिश्ते को ख़त्म भी कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here