_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/this-woman-gets-her-eyesight-back-after-falling-down-on-the-earth/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/every-wish-granted-here-at-this-temple-after-hitting-a-stone/6-24/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

दुनिया से रुखसत हो गए कादर खान!

कादर खान को कौन नहीं जानता होगा, असल में वे हिंदी फिल्म इंड्रस्टी के एक बड़े चहरे ही नहीं बल्कि प्रसिद्ध अभिनेता भी रहें हैं पर अचानक ही इस प्रकार की खबर से उनके सभी फैंस चकित हैं, आइये जानते हैं असल मामले को। सोशल मीडिया पर कोई भी खबर हो कितनी जल्दी लोगों तक फ़ैल जाती है इस बात को तो आप जानते ही होंगे और इस बात का ही कुछ लोग बहुत फायदा उठा लेते हैं और कुछ भी ऐसी न्यूज़ डाल देते हैं जिससे काफी लोग शॉक हो जाते हैं। आज हम आपको बता रहें हैं प्रसिद्ध अभिनेता कादर खान के बारे में असल मे कादर खान के बारे में पिछले कई दिनों से यह अफवाह उड़ाई जा रही है कि कादर खान दुनिया से रुखसत हो चुके हैं यानी उनकी मौत हो चुकी है।

kader khan1Image Source:

कादर खान की मौत की खबरे सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और इस खबर से उनके फैंस को बहुत ज्यादा धक्का लगा है पर जब सच्चाई बाहर आई तो उन्होंने चैन की सांस ली। कादर खान की मौत की झूठी खबरे इस प्रकार के फोटो से फैलाई जा रही है, उनके फैंस इस प्रकार की तस्वीरें देख कर दुःख जता रहें हैं और खेद प्रगट कर रहें हैं।

Most Popular

To Top