‘जंगल बुक’ फिर आ रही है लौट कर

0
574

डिजनी एक बार फिर द जंगल बुक के हिंदी वर्जन के लिए तैयार हो गया है। इस फिल्म का चड्डी पहन के फूल खिला है गाना गुलजार ने लिखा था। नब्बे के दशक में यह गाना खूब प्रसिद्ध हुआ था। बच्चों के पसंदीदा गीतों में यह गाना सबसे ऊपर रहता था। सूत्रों के मुताबिक इस बार इस फिल्म में नाना पाटेकर, इरफान खान, प्रियंका चोपड़ा, शेफाली शाह और ओम पुरी अपनी आवाजें देंगे।

the_jungle_book_2016-wideImage Source :http://www.hdwallpapers.in/

इस फिल्म के पहले वर्जन में जंगल- जंगल बात चली है पता चला है, गाने में अपनी आवाज देने वाले विशाल भारद्वाज ने कहा कि यह मेरे द्वारा गाया हुआ पहला गाना ही नहीं था, बल्कि गुलजार साहब के साथ काम करने का मेरा पहला मौका भी था। इस गाने को तैयार करने के लिए हमें काफी समय दिया गया था। जब हम इस गाने को तैयार कर रहे थे, तब हमें यह मालूम नहीं था कि यह गाना इतना फेमस हो जाएगा कि 23 साल बाद इस गाने पर फिर से बात होगी। गुलजार साहब के गाने काफी कमाल के होते हैं। वह जब भी छोटे बच्चों के लिए गाना लिखते थे, तो कुछ ना कुछ अलग लेकर आते थे। यहां तक की गुलजार साहब को फिल्म जगत के सबसे पुराने बच्चे के नाम से भी जाना जाता हैं। उनके गीतों में जो सादगी होती है वह किसी और के गीतों में नहीं होती। ऐसे गीतकार के साथ काम करने का मौका मिले तो किसी को और क्या चाहिए।

Video Source :https://www.youtube.com/

इस फिल्म में नील सेठी, मुख्य किरदार मोगली की भूमिका निभाते नज़र आएंगे, जो जंगल में सभी जानवरों के बीच अपनी जिंदगी बचाने की कोशिश में नजर आएंगे। यह फिल्म यूएस में रिलीज़ होने से पहले भारतीय सिनेमा में नज़र आएगी। यह फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

jjjImage Source :http://images-cdn.moviepilot.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here