खुद को एक्शन हीरो मानते हैं जॉन अब्राहम

बॉलीवुड हीरो जॉन अब्राहम ने अपने करियर की शुरूआत से अभी तक लगभग हर तरह के किरदार निभाए हैं, लेकिन उनका मानना है कि वह एक एक्शन हीरो हैं। जॉन के अनुसार उन्हें एक्शन सीन करना अच्छा लगता है। मद्रास कैफ़े एक एक्शन फिल्म थी। इस फिल्म में शूटिंग के दौरान उन्हें कई चोटें भी आई थीं, लेकिन फिर भी वह एक्शन सीन करना पसंद करते हैं।

स्टैंडर्ड चार्टेड मैराथन के दौरान एक सम्मलेन में उन्होंने बताया कि वह इंडस्ट्री में एक्शन सीन के लिए ही आए थे। अभी तक वह तीन बार अपने घुटने का ऑपरेशन करवा चुके हैं। इसके अलावा उनके पैर का भी एक ऑपेरशन हो चुका है। इतना ही नहीं उनके दोनों हाथों की हड्डियां भी टूट चुकी हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि वह ठीक हैं और सेहतमंद भी हैं।

john-abrahamImage Source:

जॉन ने बताया कि एक्शन सीन करते हुए उन्हें अक्सर चोट लगती है। फिर भी उन्हें एक्शन सीन करना बेहद पसंद है। उन्होंने कहा कि वह स्टेज पर डांस करने से ज्यादा अच्छा एक्शन सीन करना मानते हैं। अभी कुछ समय पहले हुए पठानकोट हमले में मारे गए जवानों को उन्होंने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि असल में देश के असली हीरो हमारे जवान हैं। उन्होंने कहा कि “इस हमले में हमने अपने कई जवानों को खोया है। इसका मुझे बहुत दुख है। मुझे गर्व है कि मैं भारतीय हूं”।

उन्होंने कहा कि जो जवान इस हमले में देश के लिए शहीद हुए हैं उनके परिवार वालों के लिए उनके मन में काफी संवेदनाएं हैं। हम सिर्फ स्क्रीन पर ही हीरो होते हैं। असल हीरो तो वह जवान हैं जो देश के लिए सरहद पर दुश्मन से लड़ते हैं।

To Top