कंगना को ‘कैरेक्टर लेस’ कहने पर भड़के रितिक रोशन

0
420

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और रितिक रोशन की लड़ाई का विवाद जग जाहिर हो चुका है। आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है और ये कहानी रोज नए ट्विस्ट ले रही है। अब तक जहां रितिक और कंगना दोनों एक दूसरे पर भड़के हुए थे वहीं इस बीच कुछ ऐसा हुआ कि रितिक कंगना के बचाव में उतर आए। ट्विटर पर कंगना को लेकर कुछ ऐसा ट्रेंड हुआ जो रितिक को भी नागवार गुजरा। दरअसल रविवार को ट्विटर पर #CHARACTERLESS KANGANA ट्रेंड हुआ जिसको लेकर खुद रितिक रोशन कंगना के बचाव में उतरे और इसे लिखने वाले की आलोचना की।

रविवार को कंगना ट्विटर पर लोगों के गुस्से का शिकार हुईं। लोगों ने कंगना को खूब भला-बुरा कहा। यहां तक कि उन्हें कैरेक्टर लेस कंगना और प्रचार की भूखी भी कहा गया। इसी के साथ उनके पुराने रिश्ते को लेकर भी जिक्र किया। दरअसल ये मामला तब गर्माया जब एक व्यक्ति ने ट्वीट किया कि “मैं उनके अभिनय को पसंद करता हूं लेकिन उनके घटिया हथकंडे को नहीं… #कैरेक्टरलेस कंगना”। वहीं दूसरे पोस्ट में कहा गया कि “कंगना प्रचार के लिए विवादित रास्ता अख्तियार कर रही है.. #कैरेक्टरलेस कंगना”। इसके बाद ये ट्रेंड रुकने का नाम नहीं लिया। जिसके चलते रितिक कंगना का बचाव करते दिखे। उन्होंने लिखा “दूसरों को आंकना चरित्रहीनता है, केस चाहे जो भी हो हमें नाराजगी को खत्म कर प्यार बांटना चाहिए।”

kangana-hrithik-fight-story_647_031716040123Image Source :http://media2.intoday.in/

आपको बता दें कि आखिरकार कंगना रनौत ने इस विवाद को लेकर अपना बयान दर्ज करा दिया है। बयान को दर्ज कराने के लिए कंगना को काफी समय से पुलिस स्टेशन बुलाया जा रहा था, लेकिन वो हर बार आनाकानी कर रही थीं। हार कर पुलिस को शनिवार उनके घर पहुंच कर बयान दर्ज कराना पड़ा।

इस विवाद में कंगना पड़ रही हैं कमजोर

storyyImage Source :http://s3.india.com/

आपको बता दें कि हाल ही में रितिक और कंगना की तस्वीर लीक हुई थी, जिसमें रितिक कंगना के काफी करीब थे। इस तस्वीर के विवाद को खत्म करने के लिए रितिक ने सबूत के तौर पर 4-5 तस्वीरें जारी की थी। जिसमें बाद में पाया गया कि ऑरिजनल तस्वीर के साथ छेड़छाड़ हुई है। इस विवाद में रितिक की पूर्व पत्नी भी रितिक के बचाव में कूद पड़ी। सुजैन ने कहा कि “वो तस्वीर फोटोशॉप्ड है और मैं रितिक को सपोर्ट करती हूं।”

कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड ने भी दिया था रितिक का साथ

इस विवाद के दौरान कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड ने भी रितिक के सपोर्ट में खुलकर सामने आए और कंगना को लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे किए थे। अध्ययन ने बताया था कि कंगना उन पर काला जादू कराती थी, उन्हें मारती-पीटती थी और अपना खून पिलाया करती थी। इसके बाद अध्ययन ने कहा कि “मेरी हमदर्दी रितिक के साथ है उनके साथ जो हो रहा है वो मैं अच्छी तरह से समझ सकता हूं, इस दर्द से मैं भी गुजरा हूं”। वो बोले कि उन्हें कंगना इमोशनली टॉर्चर करती थीं और उनके करियर को नुकसान नहीं पहुचाना चाहती थीं। अध्ययन का मानना है कि कंगना की वजह से उनके करियर पर प्रभाव पड़ा है क्योंकि कंगना ने कई गलत बातें उनके बारे में फैलाई थी। अंत में वो बोले की कंगना को लेकर ये मेरा आखिरी इंटरव्यू है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here