दर्शकों की कसौटी पर कितना खरा उतरा ‘द कपिल शर्मा शो’?

देश के सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन माने जाने वाले कपिल शर्मा के कॉमेडी नाइट्स से निकलने का जहां लोगों को काफी धक्का लगा था, वहीं उनके फैंस उनकी वापसी का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में लंबे वक्त के बाद आखिरकार कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने दोबारा से उसी तेवर में नये कलेवर के साथ वापसी कर ली। शनिवार को सोनी चैनल पर रात 9 बजे उनका पहला ओपनिंग शो था, जो कि काफी धमाकेदार रहा। उनके इस नए शो का नाम है ‘ द कपिल शर्मा शो’, जिसमें कपिल की पूरी टीम एकसाथ फिर से नजर आई और सबने काफी धमाल मचाया। बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान शो के पहले गेस्ट बने।

story38Image Source :https://i0.wp.com/

जब तक ये शो नहीं आया था, उससे पहले लोगों के दिमाग में कई तरह के सवाल थे। जैसे कि कपिल कब वापस आएंगे या फिर उनके शो की थीम इस बार क्या होगी? अबकी बार उनके शो में क्या अलग होगा? अबकी बार कौन किस किरदार में नजर आएगा? हालांकि दर्शकों का इतना सोचना बनता भी है क्योंकि दर्शकों के बीच कपिल की इतनी डिमांड जो है। दर्शक कपिल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। दर्शकों में उनके प्रति क्रेज काफी दिखता है। ऐसे में अगर आप भी कपिल के फैन हैं तो आपने भी उनके शनिवार और रविवार को आए शो जरूर देखे होंगे। ऐसे में क्या आपको उनके नये शो में किसी तरह का कोई अंतर दिखा। अब आपको अंतर दिखा हो या नहीं, लेकिन उनके फैंस उनके ह्यूमर के काय़ल हैं। कपिल के पुराने और इस शो में कोई खास अंतर नहीं था, लेकिन इस शो की जो खासियत हमें लगी और आपने भी महसूस की होगी कि इस बार शो में किसी का कोई किरदार फिक्स नहीं था। पिछले शो में सभी कैरेक्टर के किरदार फिक्स थे। जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब जनता को हर बार कुछ अलग और नया ही देखने को मिलेगा।

kapilImage Source :http://www.patrika.com/

यह शो कई मायनों में काफी खास रहा। बॉलीवुड के किंग खान ने भी इसमें अपना बखूबी जलवा बिखेरा। कपिल और शाहरुख की मस्ती देखने वाली थी। इस शो में कपिल ने शाहरुख से कई सवाल भी पूछे थे। जिसका किंग खान ने जबरदस्त तरीके से जवाब दिया। वहीं इस दौरान कपिल ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल का भी काफी मजाक बनाया। वहीं अली असगर का बेगम अवतार भी लोगों को काफी लोट-पोट कर रहा था। महिला पुलिसकर्मी बने सुनील ग्रोवर ने भी काफी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों को खूब हंसाया।

बता दें कि इस दौरान सुनील ग्रोवर और शाहरुख की मस्ती देखने वाली थी। दोनों ने मिलकर जबरदस्त डांस भी किया था। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आगे कपिल और कौन-कौन से धमाल मचाते हैं।

283-775x400Image Source :http://static.abplive.in/
To Top