_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/08/","Post":"http://wahgazab.com/air-conditioner-enabled-trouser-help-you-relieve-sweating/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=40349","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

लड़की को प्रपोज करने के खास टिप्स, आप भी करें ट्राई

कई बार जिंदगी में एक ऐसा मोड़ जरूर आता है, जब हमको पहली नजर में ही कोई कोई पसंद आ जाता है। अक्सर देखा जाता है कि जब किसी लड़के को कोई लड़की पसंद आती है तो वह उससे बात करने के लिए कई बहाने ढूंढ़ने लग जाते हैं। किसी अनजान लड़की से सीधे तौर पर बात करने से लड़की को बुरा भी लग सकता है और लड़के की भी बेज्जती होने का खतरा बना रहता है। कुछ ऐसी ही परिस्थिति में पढ़े लड़को की समस्या को ध्यान में रखते हुए हम आज कुछ ऐसे टिप्स लेकर आएं हैं जिनको आजमाकर आप न सिर्फ उनसे बात की शुरूआत कर सकते हैं बल्कि उन तक अपने दिल की बात को भी पहुंचा सकते हैं। तो जानिए इन खात टिप्स के बारे में..

ladki 1image source : 

1.विश्वसनीय बनें
यदि आप किसी भी लड़की का नंबर लेते है, तो कोशिश करें कि उसका पर्सनल नंबर किसी दूसरे दोस्तों को शेयर ना हो, क्योंकि वो एक विश्वास के साथ ही आपको अपना नंबर देती है।

2. उसके संपर्क में रहें
लड़की से यदि किसी तरह का संपर्क रखना चाहते हैं तो उसके मूड को पहचानते हुए ही उसके नंबर को मांगने की गुस्ताखी करें और पूछे भी कि क्या मैं आपको कभी-कभार फोन कर सकता हूं। इसके बाद उससे कोई बात न कहें।

3. उतावलापन न दिखाएं
इस बात का विशेष ख्याल रखें कि लड़कियां उन लड़को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती जो उनके आगे-पीछे घूमते रहें। इसलिए आप किसी भी लड़की से बातचीत करने के लिए उतावलापन न दिखाएं।

ladki 2image source : 

4. झूठ न बोलें
कभी भी किसी लड़की से अपनी बात को मनवाने के लिए झूठ का सहारा ना लें क्योंकि लड़कियां झूठ जल्दी ही पकड़ लेती है।

5. दोस्‍तों की मदद न लें
कुछ लड़के अपना प्यार का इजहार करने के लिए उस लड़की का नंबर अपने दोस्तों को कहलवा कर मांगने की कोशिश करते है। ऐसा करना बिल्कुल गलत है। आप खुद जाकर लड़की से उसका फोन नंबर मांगे यदि वो आपको देना चाहेगी तो आप खुद ही समझ सकते है उसके दिल में आपके लिए क्या जगह है।

6. लड़की को थोड़ा समय दें
किसी लड़की से प्यार का इजहार करने के लिए सिर्फ उसका नंबर ही काफी नहीं है, ना ही उसे बार-बार फोन करके फोर्स करने की जरूरत है बल्कि उसकी भावनाओं को भी समझने की जरूरत होती है। उसे इस बात को समझने के लिए थोड़ा सा वक्त दें।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt