_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-got-confused-when-two-girls-conned-everyone-to-marry-each-other/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-marvelous-airports-of-the-world-beats-even-the-most-fancy-of-the-restaurants/hotel-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/a58684c87aed349e5269bd367bca0a1a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस अनोखे केक से निकलते हैं नोट, जानिये इसको बनाने का तरीका

केक

 

पार्टियों में आपने खूब केक खाएं होंगे, पर क्या आपने कभी ऐसे केक को देखा है जिससे अपने आप ही नोट निकलते हों? यदि नहीं, तो आज हम आपको एक ऐसे केक के बारे में जानकारी दे रहें हैं, जिससे अपने आप ही नोट निकलते हैं। वर्तमान समय में सिर्फ कपड़े, कारें और मकान ही नहीं, बल्कि केक भी डिजाइनर मिलने लगें हैं। आज बाजार में बहुत सी वैरायटी और फ्लेवर के केक उपलब्ध हैं। आपको बस अपनी ख्वाहिश बतानी भर है और केक को बनाने वाले आपको आपका पसंदीदा केक बना कर दे देंगे। बस आपको डिजाइन वाले केक के लिए कुछ ज्यादा पैसे खर्च करने होते हैं, पर आज हम आपको एक ऐसे केक के बारे में बता रहें हैं जो न सिर्फ डिजाइनर हैं, बल्कि उससे नोट भी निकलते हैं।

इस अनोखें केक पर एक बटन है जिसको दबाने से केक से नोट निकलते हैं। आपको हम बता दें कि एक बहु ने अपनी सास के लिए इस अनोखे केक का निर्माण कराया है। जिस महिला ने अपनी सास के लिए इस अनोखे केक का निर्माण कराया है, वह चीन के शांगडोंग प्रांत के किंगदाओ नामक स्थान की निवासी है। असल में यह महिला अपनी सास को गिफ्ट में कपड़े या गहने देने के स्थान पर कुछ स्पेशल देना चाहती थी, इसलिए ही उसने इस अनोखे केक का निर्माण कराया। इस केक को बनाते समय कुछ नोट को स्प्रिंग के ऊपर दबाकर रखा गया था और ऊपर से आइसिंग करके इन नोटों को छुपा दिया जाता है। इस केक के ऊपर एक बटन को कुछ इस प्रकार के लगाया जाता है कि जब कोई इस बटन को दबाता है तो अंदर का केक बाहर निकलने लगता है और इसके साथ ही अंदर के नोट भी बाहर आने लगते हैं।

To Top