_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-why-a-girl-issues-the-death-sentence-to-her-lover/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=35450","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस तरह बिना किस करे शूट होता है किसिंग सीन

फिल्म इंडस्ट्री में पहले के जमाने में अभिनेता और अभिनेत्री ऑनस्क्रीन किस नहीं किया करते थे। बहरहाल आजकल फिल्म जगत में फिल्म को हिट करने के लिए किस सीन दिए जाते हैं। इन सीन्स से ऐक्ट्रेस को भी कोई दिक्कत नहीं होती है। निर्माता के मनाने से अदाकारा आसानी से मान जाती हैं, लेकिन साउथ की फिल्मों में कीसिंग सीन फिल्माना पर्वत उठाने जितना मुश्किल होता है।

kissing-scenes1Image Source:

आपको बता दें कि निर्माता के लिए इस सीन को शूट करवाना बेहद मुश्किल होता है क्योंकि वहां की अभिनेत्री किसी भी हालत में किस करने के लिए तैयार नहीं होती हैं। जिसके चलते इससे निपटने के लिए वो कई नए तरीके इजाद करते रहते हैं। जिसके चलते हमने सोचा कि क्यों ना आपको भी आज साउथ इंडस्ट्री में इस्तेमाल होने वाला एक तरीका दिखाया जाए। तो आज हम आपको एक वीडियो दिखाएंगे जिसमें आप निर्माता की तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे। आप साउथ की फिल्मों की मशहूर अदाकारा काजल अग्रवाल को तो जानते ही होंगे, जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना हाथ आजमा चुकी है। तो उनकी ही एक फिल्म का हम आपको एक फेक किस दिखाने जा रहे हैं। वीडियो में यूज़ हुए इस जुगाड़ को देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे।

 

Image Source:

Most Popular

To Top