वर्ल्ड की सबसे हॉट और सेक्सी क्रिमिनल

0
559

क्रिमिनल मतलब अपराधी, जिसका नाम सुनते ही लोगों के दिमाग में एक खूंखार इंसान का चेहरा सामने आता है। आज हम आपको किसी खूंखार नहीं बल्कि वर्ल्ड की सबसे सेक्सी क्रिमिनल के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसको देखकर आप हैरान हो जाएंगे। हालांकि हमें पता है कि आपको ये जानकर अचंभा हो रहा होगा कि कोई लड़की अपराधी भी हो सकती है, लेकिन ये सच है। ये लड़की दुनिया की सबसे सेक्सी किमिनल है। जिसका नाम स्‍टेफनी बेयूदोइन है। इसकी सेक्सी और हॉटेस्ट पिक्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसे आप इन तस्वीरों में भी देख सकते हैं।

इन तस्वीरों में ये जितनी सेक्सी लग रही है, उससे ज्यादा इस क्रिमिनल की कहानी सेक्सी है। इसे साल 2014 में 39 घरों में चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद से तो इसके चर्चे चोरी से कम और इसके हुस्न को लेकर ज्यादा होने लगे थे। इसकी बिकनी में एक तस्वीर न्यूजपेपर में छपी थी। जिसके बाद इसके फेसबुक पेज पर इसकी हॉटेस्ट तस्वीरों को देखा गया तो वह पूरे वर्ल्ड में फेमस हो गई। जिसके बाद इसके पास मॉडलिंग तक के ऑफर आने लगे। इसे वर्ल्ड की सेक्सी क्रिमिनल कह कर पुकारा जाने लगा।

1Image Source: http://hindi.boldsky.com/

आपको जानकर हैरानी होगी कि वर्ल्ड की सेक्सी क्रिमिनल कही जाने वाली ये लड़की नर्सिंग की छात्रा रह चुकी है। जेल की सजा के साथ-साथ उसकी तस्वीरों को देखते हुए उसे मॉडलिंग का कॉन्ट्रेक्ट मिला था। जिसकी वजह से वह सिर्फ वीकेंड में जेल में रहती है, जबकि सोमवार से लेकर शुक्रवार तक मॉडलिंग करती है। उसने कोर्ट में अपने कन्फेसन में जज के सामने बोला था कि मैंने अपने बुरे वक्त में सनक के कारण ऐसा काम कर दिया था। जिसकी मुझे सजा मिलनी ही चाहिए, लेकिन अब मैं इस चीज को कभी नहीं करुंगी। जिसके बाद उसने चोरी से भी तौबा कर ली।

आपको बता दें कि उसके ऊपर 114 क्राइम्स के अलावा गैर कानूनी तरीके से हथियार रखने का भी आरोप है। हालांकि वह अब काफी सुधर चुकी है। उसे डॉगी रखने से लेकर बाइकों का भी काफी शौक है। वहीं ये देखने में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here