मोदी बम और नीतीश रॉकेट की बढ़ी डिमांड

देखा जाए तो आने वाले दिन लोगों के लिए जश्न से भरे होने वाले हैं। एक तरफ राजनीति से जुड़े लोगों को चुनावी रिजल्ट का इंतजार है तो वहीं दूसरी तरफ आम लोगों के लिए दिपावली का उत्साह। दीपावली की तैयारी के लिए बाजार में भी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। पटना पटाखों का बड़ा बाजार माना जाता है। यहां दुकानें भी सज चुकी हैं। जानकारों की माने तो बाजार में मोदी बम और नीतीश रॉकेट की डिमांड बहुत ज्यादा है।

modi bomb (1)Image Source: http://abpnews.abplive.in/

पटना में अब तक 200 से ज्यादा होलसेल दुकानें सज चुकी हैं। कारोबारी बड़ी उम्मीद से ग्राहकों का इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कारोबारियों को निराशा इस बात से भी है कि कोई भी राजनीतिक दल अभी तक पटाखों की एडवांस बुकिंग करने नहीं पहुंचा है।

असल में इस बार का चुनाव बिल्कुल कांटे की टक्कर का है। इसके मद्देनजर कोई भी नेता रिजल्ट के पहले अपने पैसे को फंसाना नहीं चाहता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि पटाखा बाजार में भी लोग नरेंद्र मोदी और नीतीश को भूल नहीं पा रहे हैं। बहुत बड़ी संख्या में लोग राजनीतिक लोगों के नाम वाले पटाखे मांग रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर बॉलीवुड के हीरो और हीरोइनों के नाम वाले पटाखों का बाजार भी तेज है। करीना, कटरीना, सोनाक्षी आदि की तस्वीरों के पटाखे खूब बिक रहे हैं।

modi bomb3Image Source: https://newsnation1.s3.amazonaws.com
To Top