एक छोटी सी गलती हुई और घोड़ी पर बैठे दूल्हे का बन गया मजाक

सोशल मीडिया पर इन दिनों कई तरह के वीडियो देखने को मिल रहें हैं जो काफी हंसी-मजाक वाले होते है। इसी में से एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। ये वीडियो एक शादी के समय का है जिसमें दूल्हा घोड़ी पर बैठकर शान से बारात के बीच जा रहा था, आगे क्या हुआ कि इस दुल्हें का उड़ गया मजाक, जानें इस आर्टिकल में..

घोड़ी से नीचे गिर जाता है दूल्हा
हमारे द्वारा लाए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वीडियो में दूल्हा पूरी साज-सज्जा के साथ घोड़ी पर बैठा हुआ है। चारों ओर बरातियों की भीड़ लगी है और उसके पीछे-पीछे बैंड बाजों की आवाज से पूरा माहौल शादी के जोश से भरा हुआ है। घोड़ी का मालिक भी उसकी लगाम को पकड़े हुए गोल-गोल घुमा रहा है। अभी सभी कुछ ठीक ठाक चल ही रहा था कि अचानक भीड़ के बीच में से एक लाल टी शर्ट पहने लड़का आता है और घोड़ी की पूछ पकड़कर लटक जाता है। घोड़ी तुंरत ही बिदक जाती है और लड़के को घिसटाती रहती है। कुछ समय तक लड़का घोड़ी के पीछे घिसटता रहता है, लेकिन अचानक घोड़ी का संतुलन बिगड़ जाता है और घोड़ी फिसल कर गिर जाती है। वहीं ऐसे में घोड़ी पर सवार दूल्हा भी नीचे गिर पड़ता है।

वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल
यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है। अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहा है। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह किस जगह की वीडियो है।

To Top