आखिर क्यों इस रेस्तरां में हर तरफ है बच्चन साहब की छाप

बिग बी के फैंस हमारे देश में ही नहीं बल्कि विश्वभर में हैं। लेकिन उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में एक ऐसा रेस्तरां है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। दरअसल इस रेस्तरां की खासियत यह है कि इस रेस्तरां में हर जगह महानायक अमिताभ बच्चन से जुड़ी कई सारी चीजें आपको देखने को मिलेंगी। जैसे कि महानायक की फिल्मों के नाम, उनकी तस्वीरें, डमी, डायलॉग्स ही नहीं बल्कि इस रेस्तरां के ईंट और खाने की मेन्यू लिस्ट तक में अमिताभ के फिल्मों का नाम लिखा गया है। इस रेस्तरां का नाम शहंशाह है।

amitabh-1imge source: 

इस रेस्तरां के मालिक का नाम रक्ष ढींगरा है। रक्ष ने इस रेस्तरां को गोरखपुर के गोलघर के पास इसी साल 9 जून को खोला है। यह रेस्टोरेंट 2 फ्लोर तक है। इसके गलियारे में एक बाइक रखी गई है जो आपको अमिताभ की फिल्म शोले फिल्म में जय-वीरू की दोस्ती की याद दिलाती है।

amitabh-2image source:

इस रेस्तरां में अमिताभ की जवानी से लेकर बुढ़ापे तक की सारी फोटो लगी हुई है। इतना ही नहीं यहां की टेबल्स में भी बच्चन साहब की फिल्मों का नाम लिखा गया है। यहा पर एंट्री के समय सबसे पहले अमिताभ के फिल्मों की रील घूमती दिखती है।

amitabh-3image source:

हम आपको बता दें कि यहां पर मिलने वाली डिशिश का नाम भी अमिताभ की फिल्मों के नाम पर ही दिया गया है। जैसे यहां की एक स्पेशल डिश है जिसका नाम जादूगर है। बता दें कि इस रेस्तरां के मालिक ने अमिताभ के नाम पर इतना बड़ा रेस्तरां इसलिए खुलवाया है क्योंकि वह अमिताभ के बहुत बड़े फैन हैं और उनसे जुड़ी हर एक चीज को वह अपने इस रेस्तरां में रखना पसंद करते हैं।

To Top