_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/elizabeth-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/3a902aaf57ef68cf66153b03deae219a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

तिरंगे के अपमान में फसेंगे हार्दिक पटेल

सुर्खियों में रहने वाले नेता हार्दिक पटेल पर राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का मामला दर्ज किया जाएगा। यह मामला राजकोट में होने वाले भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले मैच स्थल पर जाने से रोकने पर हुआ। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजकोट जिले के पुलिस अधीक्षक गगनदीप गंभीर ने कहा कि पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के खिलाफ पुलिस तिरंगे का ‘अपमान’ करने के सिलसिले में मामला दर्ज करेगी।

दरअसल हार्दिक पटेल भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच राजकोट में होने वाले तीसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच के स्टेडियम की ओर प्रदर्शन करने जा रहे थे। तभी पुलिस ने उन्हें बीच में ही रोक लिया। इसी दौरान हार्दिक तिंरगा लेकर मीडिया से बात करने के लिए कार पर चढ़ने लगे, तभी उनका पैर तिरंगे पर लग गया। वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों ने इस प्रतिक्रिया पर हार्दिक पटेल के खिलाफ तिरंगे के अपमान का मुकदमा दर्ज करने का फैसला लिया है। जानकारी के अनुसार हार्दिक जिस कार पर यात्रा कर रहे थे। उस कार के चलाक के पास कार के दस्तावेज और लाइसेंस भी नहीं मिले। जिसके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।

To Top