हार्दिक पंड्या ने लड़कियों के लिए किये भद्दे, और शर्मनाक कमेन्ट्स, अब मांग रहे हैं माफ़ी

हार्दिक पंड्या

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ यह रियलिटी पर अधारित ऐसा शो है जिसमें  बॉलीवुड  से लेकर बड़ी- बड़ी हस्तियों की विचार-धाराओं को जनता तक पहुंचाने में मदद करता है। इस सप्ताह इस शो का हिस्सा बनने के लिये टीम इंडिया के उभरते क्रिकेटर केएल राहुल और हार्दिक पांड्या गेस्ट बनकर पहुचें। अपने खास खिलाड़ी को देखकर उनके फैन्स को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों और टीम इंडिया के बारें कई राज जानने की काफी उम्मीदे थी। लेकिन हुआ उसके कुछ उलट ही। शो के दौरान के.एल राहुल और हार्दिक पांड्या ने कुछ ऐसे राज खोल दिये जिससे वो सोशल मीडिया में बदनाम हो रहे हैं। शो के दौरान हार्दिक पांड्या ने लड़कियों को लेकर कुछ ऐसे भद्दे कमेंट्स कर डाले, जिससे सुनकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) भी हार्दिक पांड्या की इस हरकत से खफा हो गया। अब वो सोशलमिडिया के जरीये लोगों से मांफी मांगते फिर रहे है।

हार्दिक पंड्या

करण जौहर के इस शो के दौरान दोनों खिलाड़ियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में कुछ प्रश्न पूछे गए। इस दौरान हार्दिक पांड्या ने अपनी महिला मित्रों से नाइट क्लबों में उनसे बातचीत करने की जगह, और उन्हें “देखने” पर ज्यादा फोकस करने के बारे में बताया।

हार्दिक ने शो के दौरान अपनी वर्जनिटी को लेकर भी बात की –

हार्दिक पंड्या

हार्दिक नें बताया कि उनकी फैमिली सेक्स जैसी बातों को लेकर बहुत कूल है वो सेक्स करने के बाद अपनी फैमिली को बताते हैं इसके अलावा जब उनकी फैमिली किसी पार्टी फंग्शन पर जाती है, तो उनके पापा वहां की लड़कियों के हार्दिक के साथ हुए कनेक्शन के बारें में पूछते है। और हार्दिक उन्हें गिनकर बताते हैं, जिस पर उनके पापा को “प्राउड फील” होता। “यदि हार्दिक के पापा को इसी तरह की हरकतों से फक्र महसूस होता है तो उसे क्रिकेट की दुनियां से दूर रखकर इस रंगीन दुनिया में भेजना था।“

‘कॉफी विद करण’ का यह एपिसोड देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है। ट्विटर पर लोगों ने उन्हें शर्मसार करने वाला महिला विरोधी बताया है कुछ लोगो ने उन्हे गैरमजिम्मेदार इंसान बताकर क्रिकेट का राखी सावंत तक कह दिया है।

To Top