_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/07/","Post":"http://wahgazab.com/the-secret-behind-the-birth-of-lord-shiva-and-his-parents/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/girl-jumped-from-18th-floore-and-still-alive/girl-jumped-from-18th-floore-and-still-alive/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

हैप्पी बर्थडे टू ग्लैम गर्ल सनी लियोनी

कनाडा से भारत आकर अपने सुनहरे करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी का आज जन्मदिन है। सनी का जन्म 13 मई 1981 को तिब्बत में हुआ था। आज सनी 34 साल की हो गईं हैं। सनी के पिता पंजाबी हैं तो मां हिमाचल प्रदेश की। बता दें कि सनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। यह नाम उनके माता पिता ने रखा। उन्होंने अपनी पढ़ाई कैलिफोर्निया से की।

नर्स बनने की चाहत थी, लेकिन बनीं बोल्ड स्टार

भले ही आप इस बात को जानकर चौंक गए होंगे, लेकिन सनी को नर्स का काम काफी पसंद था। नर्सिंग की पढ़ाई के दौरान ही उनकी एक दोस्त ने उन्हें मॉडलिंग में अपना पैर जमाने की सलाह दी। जिसके बाद सनी ने लैड्स मैग्जीन के एक फोटोग्राफर से मुलाकात की। यही वह समय था जिसके बाद सनी की जिदंगी एकदम से बदल गई। इस समय से ही वह करनजीत कौर वोहरा से सनी लियोनी बनकर लोगों के सामने आईं।

0_1431593079

फिल्मी करियर-

सनी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत 2012 में आई फिल्म जिस्म 2 से की। इस फिल्म ने भले ही बिजनेस ना किया हो, लेकिन दर्शकों को सनी का बोल्ड लुक काफी पसंद आया। इस फिल्म के बाद सनी को जैकपॉट, एक पहेली लीला और वन नाइट स्टैंड जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम करने का मौका मिला।

sunny

सबसे ज्यादा सर्च की गईं अभिनेत्री-

जिस सर्च इंजन पर कभी कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा का नाम सबसे ऊपर आता था, वहीं पर अब सनी का नाम सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है। इस बात की घोषणा खुद गूगल ने की है।

sunny-hubbythumb_640x480Image Source :http://drop.ndtv.com/

डैनियल को बनाया लाइफपार्टनर-

साल 2011 में बॉलीवुड में अपनी एंट्री से पहले ही सनी ने निर्माता डैनियल वीबर से शादी करने का फैसला कर लिया। डैनियल रिका में अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं। इसी के साथ डैनियल सनी की सारी फिल्मों का काम भी संभालते हैं। सनी और डैनियल लगभग हर इवेंट पर एक दूसरे के साथ दिखाई देते हैं। दोनों के बीच की कैमिस्ट्री दर्शकों को भी खूब पसंद आती है।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics