त्यौहारों पर घरेलू एयरलाईंस देंगी यात्रा में विशेष छूट

त्यौहारों पर घरेलू एयरलाइंस लाईंस कंपनियां यात्रियों को लुभाने के लिए नई स्किम लेकर आ रही हैं। इस दौरान एयर इंडिया ने महिला यात्रियों के किराए में 25 प्रतिशत छूट समेत चार योजनाओं की पेशकश की है। इसके अलावा एयर इंडिया ने एक बयान में कहा कि एयरलाइन की ओर से करीब चार योजनाएं एक्जक्यूटिव क्लास बोनांजा की भी पेश की गई है।
त्यौहारों के दौरान यात्रा करने वाले लोगों को छूट प्रदान करने के लिए अब एयरलाईंस कंपनियां नई योजनाओं को लेकर बाजार में आना शुरू कर रही हैं। जिसमें सबसे पहले एयर इंडिया एयरलाईंस घरेलू यात्राओं के लिए योजनाएं लेकर आ चुकी हैं।

flightImage Source: https://thenypost.files.wordpress.com

स्त्रोतों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फेस्टिव सीजन में घरेलू क्षेत्र में यात्रा करने वाले विशेष क्लास के यात्रियों के लिए यह योजनाएं लाई गई हैं। एयर इंडिया के मुताबिक एक्जक्यूटिव क्लास में यात्रा करने वाली महिला कार्यकारी तथा अन्य महिला यात्रियों को 25 प्रतिशत की छूट मिलेगी। जिसके लिए उन्हें अपना पहचानपत्र और बिजनेस कार्ड की फोटो कॉपी प्रदान करनी पड़ेगी।

यात्री इन योजनाओं का लाभ 1 नवंबर से 31 दिसंबर तक ही उठा सकेंगे। एयर इंडिया की चेन्नई और बेंगलुरू के अलावा अन्य घरेलू यात्राओं पर एक्जिक्यूटिव क्लास बोनांजा के तहत नवंबर व दिसंबर के दौरान चार बार यात्रा करने पर बिजनेस क्लास का एक तरफ का टिकट या छह बार यात्रा करने पर एक बार का आने जाने का टिकट मुफ्त में दिया जाएगा।

वहीं इस विशेष अवधि के दौरान एक्जक्यूटिव क्लास में यात्रा करने वाले सभी यात्री साप्ताहिक और मेगा लकी ड्रा में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा इकोनॉमी क्लास में लगातार सात दिनों में महानगर क्षेत्र दिल्ली, चेन्नई, कोलकाता, मुंबई, बेंगलूरू और हैदराबाद में चार बार यात्रा करता है तो उसे एक्जक्यूटिव क्लास का अपग्रेड वाऊचर दिया जाएगा।

To Top