_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/actress-nisha-noor-once-a-famous-star-but-had-a-tragic-death/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-100-years-old-creature-has-more-than-800-children/news-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

ग्रेजुएट लड़की और 7वीं फेल पति है अमिताभ का फेवरेट कपल

यह किस्सा है वाराणसी, उत्तर प्रदेश का, यहां पर लोक सेवा सीमिति के तत्वाधान में सामूहिक विवाह कराये जाते हैं जो की राज्य मंत्री सुरेंद्र पटेल के संरक्षण में होते हैं। इस प्रकार से यह लोक सेवा समिति कई वर्षो से समाज की सेवा कर रही है। इस बार मिर्जामुराद रोहनियां नामक स्थान पर राज्य मंत्री सुरेंद्र पटेल की 36 वीं मैरिज एनिवर्सरी पर यह प्रोग्राम हुआ जिसमें 137 जोड़े शादी के बंधन में बंधे। इस प्रोग्राम में स्पेशल गेस्ट के रूप में अभिताभ के फेवरेट कपल को बुलाया गया था, जो है ग्रेजुएट रूबी और 7 वीं फेल विधि चन्द्र हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 10 मई 2015 को विधि चन्द्र और रूबी की शादी भी इसी प्रोग्राम में हुई थी। हालांकि विधि चन्द्र सिर्फ 7वीं फेल है, इस पर रूबी बताती है की उन्होंने विधि चंद्र को उनकी खूबियां देख कर पसंद किया है, वे इस बारे में कहती है “2015 में मेरी शादी यहीं विधि चंद्र से हुई थी। आज हम 137 जोड़ों की शादी में खुद स्पेशल गेस्ट बनकर आए हैं। बहुत अच्छा लग रहा है।” रूबी का अभी तक का जीवन काफी संघर्षपूर्ण रहा है, वे बताती है की “मैंने अपनी एजुकेशन ट्यूशन पढ़ाकर पूरी की। आज भी मैं कंप्यूटर की पढ़ाई कर रही हूं।” विधि चन्द्र बनारसी साड़ियों के अंदर तारकशी का कार्य करते हैं और उनके इसी काम से रूबी उन पर फ़िदा हुई थी।

ruby-and-vidhi

अमिताभ के फेवरेट कपल हैं बिधिचन्द्र और रूबी –

विधि चन्द्र और रूबी को 2016 में स्टार प्लस चैनल के एक प्रोग्राम में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बतौर गेस्ट इंवाइट किया था। इस बारे में विधि चन्द्र कहते हैं कि “अमिताभ बच्चन ने हमें अपने शो में बतौर गेस्ट बुलाकर सम्मान दिया था।” प्रोग्राम के दौरान जब अमिताभ ने उनके पति के कम पढ़े होने का राज पूछा तो रूबी ने कहा “हम कमा कर उन्हें पढ़ाएंगे।” इस कपल को आज अमिताभ का फेवरेट कपल माना जाता है पर इन दोनो को मलाल यह है की ये अमिताभ के साथ में अपनी एक फोटो भी नहीं खिचवा पाये।

Most Popular

To Top