अब छोटे पर्दे पर दिखेगा गोविंदा और रवीना का जलवा

0
389

बॉलीवुड में अगर सबसे सुपरहिट रही जोड़ी का कभी जिक्र होगा तो रवीना और गोविंदा का नाम जरूर आएगा। यह बॉलीवुड की एक ऐसी बिंदास जोड़ी थी जिसने लगभग दस से ज्यादा फिल्मों में एकसाथ काम किया। साथ ही जिसे लोगों ने दिल से सराहा। इनमें से उनकी ‘दूल्हे राजा’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘आंटी नंबर वन’ बड़ी हिट में शामिल हैं, लेकिन फिर करीब एक दशक तक इस जोड़ी ने बॉलीवुड की फिल्मों में धमाल नहीं मचाया।

अगर आप इस जोड़ी के जबरदस्त फैन हैं तो आपको जानकर खुशी होगी कि यह जोड़ी एक दशक बाद एक बार फिर अपना जलवा बिखेरने आ रही है, लेकिन अगर आप इनकी किसी अपकमिंग फिल्म के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि हम किसी फिल्म की बात नहीं कर रहे। यह जोड़ी इस बार दर्शकों को लुभाने के लिए छोटे पर्दे पर एंट्री करने वाली है। जिसमें यह दोनों जज की भूमिका में आपको नजर आएंगे।

गोविंदा, जिनको डांसिंग स्टार कहा जाता है वहीं रवीना के साथ उनका जलवा देखने लायक होता है। ऐसे में यह दोनों टीवी पर जल्द आने वाले एक डांस रियलिटी शो ‘शाइन ऑफ इंडिया’ में जज की भूमिका निभाएंगे। बताया जाता है कि जब रवीना को इस बारे में बताया गया कि उन्हें गोविंदा के साथ इस शो को जज करना है तो रवीना ने एक बार भी नहीं सोचा और तुरंत हां कर दी। रवीना गोविंदा को अपना ट्रंप कार्ड मानती हैं। रवीना का मानना है कि हम दोनों ही बेहतर डांसर हैं। वहीं डांस और म्यूजिक हम दोनों की पहली पसंद है। हम दोनों कभी कॉपी ना करके बल्कि सेट पर एक दूसरे से मुकाबला करते थे। जिसका ही यह नतीजा है कि हमारी फिल्में हिट होती हैं।

1Image Source: http://bloximages.chicago2.vip.townnews.com/

ऐसे में बात चाहे जो भी हो, लेकिन बस लोगों को तो अब इनके एक साथ दोबारा दिखने का इंतजार है। उम्मीद है कि यह इंतजार जल्द खत्म होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here