अब एक सप्ताह में जीतिए एक लाख रूपए, जानिये गूगल की इस नई योजना के बारे में

google set to launch a new scheme to win a lakh rupees in a week cover

गूगल आपको एक सुनहरा मौका दे रहा है, जिससे आप जीत सकते हैं एक लाख रूपए, वो भी एक हफ्ते में। जी हां, यह सच है। आपको बता दें कि गूगल ने हाल ही में “तेज एप” तथा “ऑनलाइन डिजिटल पेमेंट वॉलेट” को जारी कर ऑनलाइन पेमेंट के क्षेत्र में कदम रखा है। गूगल की तेज एप की मदद से कोई भी व्यक्ति पैसे भेजने, अपने अकाउंट में पैसे को रिसीव करने और बिल का भुगतान करने की सुविधा प्राप्त कर सकेगा।

एप से इस प्रकार के सभी कार्य करने वाले व्यक्ति को हर हफ्ते एक लाख रूपए जीतने का भी मौका मिलता है। यह ऑफर गूगल ने “लकी संडेज, लकी डे ऑफर” के तहत निकाला है। गूगल इसके अलावा ऐसे ग्राहकों को एक हजार रूपए की ट्रांजेक्शन पर “तेज स्क्रैच कार्ड” जीतने का मौका भी दे रहा है। गूगल “तेज एप” के अपने ग्राहकों के लिए तीन प्रकार के ऑफर लेकर आया है।

google set to launch a new scheme to win a lakh rupees in a weekimage source:

एक “लकी संडेज, लकी डे” के तहत 1 लाख रुपया हर हफ्ते जीतने का ऑफर। दूसरा “तेज स्क्रैच कार्ड” का ऑफर तथा तीसरा “तेज़ रेफरल” का ऑफर। इन ऑफर्स का लाभ लेने के लिए आपको तेज़ एप के लिंक यूपीआई आईडी से किसी अन्य तेज एप वाले व्यक्ति को कम से कम 50 रूपए का ट्रांजेक्शन करना होता है। संडे लकी ड्रॉ में यदि आपको कोई इनाम मिलता है तो वह आपके यूपीआई इनेबल सेविंग्स बैंक अकाउंट में ट्रांसफर हो जाता है।

अपने प्राइज को कलेक्ट करने के लिए आपको गूगल को पेनकार्ड तथा अन्य डॉक्यूमेंट्स दिखाने पड़ते हैं। लकी संडेज लकी डे ऑफर में यदि आपको एक बार प्राइज मिल जाता है तब आप पूरे फाइनेंशियल ईयर में किसी अन्य कैश प्राइज के हकदार नहीं होते हैं। सबसे अच्छी बात यह है की ये ऑफर मनी सेंडर और रिसीवर दोनों के लिए होते हैं और इनके लिए आपको कम से कम 50 रूपए की ट्रांजेक्शन करनी होती है।

To Top