दिल्ली में पाया गया “सोने का पपीता”, जानें इसके बारे में

0
434

पपीते आपने खाये ही होंगे, यह काफी मीठा और स्वादिष्ट फल होता है पर क्या आपने कभी सोने का पपीता खाया है या देखा है यदि नहीं तो पढ़िए हमारी इस खबर को क्योंकि हालही में दिल्ली में एक घटना घटी है जिसमें सोने का पपीता पाया गया है। आइये जानते हैं इस घटना के पीछे का सच।
असल में हुआ यह की इंदिरा गांधी इंटरनेशनल हवाई अड्डे, दिल्ली पर दो लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया और जब उनकी तलाशी ली गई तो पुलिस भी हैरान हो गई क्योंकि उनके पास था एक सोने पपीता। असल में बात यह है कि यह दोनों लोगों तस्कर थे और जैसा की आप जानते ही होंगे कि तस्कर लोग अपनी तस्करी के सामान को सही स्थान पर पहुंचाने के लिए कई प्रकार की अलग-अलग ट्रिक का उपयोग करते हैं, इस बार भी इन दोनों तस्करों ने एक ऐसी ही ट्रिक का उपयोग किया था पर इस ट्रिक को देख कर पुलिस वाले भी चकित रह गए।

जिन लोगों को पुलिस ने पकड़ा है असल में वे दोनों लोग एक पपीते में सोने को छुपा कर ला रहें थे। इस सोने की कीमत करीब 75 लाख रूपए आंकी गई। सूत्रों के अनुसार “उनके सामान की विस्तृत जांच में 2.6 किलोग्राम सोना मिला, जिसे हाथ में पकड़ने वाले बैग में रखे पपीते में छुपाया गया था। इस सोने की कीमत 77.65 लाख रुपये है। उन्होंने कहा कि सोने को जब्त कर यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here