बियर पीने वाली लड़कियों में होती हैं कई खूबियां

नशा करना आजकल हर किसी को पसंद है। खासकर युवाओं में तो ये एक फैशन ट्रैंड की तरह हो गया है, लेकिन अक्सर आपने लोगों को यह कहते हुए सुना होगा कि जब दो लोग साथ में बैठ कर नशा करते हैं तो उनके बीच की दोस्ती और भी ज्यादा गहरी हो जाती है, लेकिन ऐसा नहीं है कि यह केवल लड़कों के ही साथ है। अगर लड़कियों की बात करें तो उनके साथ भी ऐसा ही होता है। वैसे क्या आप यह जानते हैं कि जो लड़कियां नशा करती हैं उन्हें डेट करने से आपको कितने फायदे हो सकते हैं।

इतना ही नहीं ऐसी लड़कियों को डेट करने से आप प्यार के सही मतलब को भी समझ सकेंगे। आज हम आपको कुछ ऐसे ही फायदों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें जान कर शायद आप भी चाहेंगे कि आपकी गर्लफ्रेंड आपके साथ बैठ कर बियर पिए। उससे पहले आप ये जान लें कि अगर आपकी गर्लफ्रेंड पहले से ही बीयर पीती है तो आप काफी खुशनसीब हैं क्योंकि आप दूसरे बॉयफ्रेंड की तरह और लड़कियों के तमाम झंझट नहीं झेल रहे हैं। जो आजकल के काफी बॉयफ्रेंड झेलते हैं। तो चलिए जानते हैं बियर पीने वाली लड़कियों में कौन-कौन सी खूबियां होती हैं।

weboooImage Source :http://d31p0ffza4ytus.cloudfront.net/

1-पसंद नहीं होता दिखावा-

जिन लड़कियों को बियर पसंद होती है अन्य लड़कियों की तुलना में उन्हें दिखावा बिल्कुल पसंद नहीं होता है। वह दिखावे वाली चीजों से काफी दूर रहती हैं। इस तरह बियर पसंद करने वाली लड़कियों को टकीला और वोदका भी काफी पसंद होती है, लेकिन इन्हें बीयर से काफी प्यार होता है। जिससे वह इससे दूर होना नहीं चाहती हैं।

healthiest-beers--1425506706Image Source :http://cdn.faveable.com/

 2- कंफर्टेबल-

बियर पीने वाली लड़कियों को जाहिर सी बात है कि जब बीयर से प्यार होता है तो उनके ब्रांड की जानकारी भी पूरी होती होगी, लेकिन जान लें कि ऐसी लड़कियां हर सिचुएशन में अपने पार्टनर को भी कंफर्टेबल फील कराना बेहतर तरीके से जानती हैं। जिससे दोनों के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिग बन जाती है।

cute-couple-having-beers_qyqj2fImage Source :http://cdn.skim.gs/

3- काफी कूल रहती हैं-

जिस तरह लड़के पीने के बाद मस्त हो जाते हैं, ऐसे ही लड़कियां जिनको बीयर से प्यार होता है वह इसे पीने के बाद एकदम कूल हो जाती हैं। जिसके लिए वह कभी किसी तरह की वक्त की बंदिश को नहीं देखती, जब मन किया तब बियर पी लेती हैं।

 4- शॉपिंग और घूमने के लिए कभी परेशान नहीं करतीं-

ये तो साफ जाहिर है कि जिसके लबों पर एकबार जाम लग गया उसे इसके अलावा कुछ और नजर नहीं आता। ऐसा ही कुछ इन लड़कियों के साथ होता है। ऐसे में देखा गया है कि ऐसी लड़कियां शॉपिंग के लिए अपने पार्टनर को परेशान नहीं करती हैं क्योंकि उन्हें शॉपिंग से ज्यादा बियर पीना पसंद होता है।

o-BEER-facebookImage Source :http://i.huffpost.com/

5. आपसे भी करेंगी उतना ही प्यार

जिन लड़कियों को ऐसे शौक होते हैं बेशक वो आदतों में भले ही लड़कों की तरह मस्ती करें, लेकिन इसका मतलब ये कतई नहीं होता कि उनकी फीलिंग्स भी बदल गई है। उन्हें भी प्यार और फीलिंग्स का पूरा अहसास होता है। ऐसे में अगर आपको लगे कि वो आपसे प्यार नहीं करती तो इस बात को भूल जाइए क्योंकि ऐसी लड़कियां आपको उतना ही प्यार करती हैं जितना कि आप उनसे करते हैं।

o-COUPLE-LONDON-facebookImage Source :http://i.huffpost.com/
To Top