लड़की ने अपनी पीठ पर लिखाया कुछ ऐसा की सब हो गए हैरान

लड़की

कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं सामने आ जाती है। जो हर किसी को हैरान कर देती है। आज हम आपको जिस घटना के बारे में यहां बता रहें हैं, वह भी कुछ ऐसी ही है। इस मामले ने लोगों को हैरान कर रखा है। बता दें कि हालही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी जोरों शोरों से वायरल हो रही है। यह तस्वीर एक महिला की है। जिसने अपनी पीठ परफ कुछ ऐसा लिखवा रखा है। जिसको देख कर सभी लोग हैरान हो रहें हैं। आइये अब आपको विस्तार से बताते है कि आखिर इस लड़की की पीठ पर क्या लिखा है जो इसकी तस्वीर शोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

लड़कीImage source:

आपको बता दें कि वर्तमान में वाराणसी के बीएचयू में आईआईटी का कल्चरल इवेंट ‘काशी यात्रा’ चल रहा है। इस इवेंट में बीएचयू के छात्र भी शामिल हो रहें हैं। बीएचयू की बहुत सी छात्राओं ने इस इवेंट की कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया है। इन्ही छात्राओं में एक बीएचयू से बीकॉम कर रही एक लड़की ऐसी भी थी। जिसने अपनी पीठ पर कुछ ऐसा टैटू बनवाया की लोगों की निगाहें उस पर ठहर गई।

लड़कीImage source:

इस टैटू के कारण की लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी। आपको बता दें कि लड़की ने अपनी पीठ पर “महादेव” शब्द का टैटू बनवाया हुआ था। आपको पता ही होगा कि काशी को भगवान शिव की नगरी कहा जाता है। इसी कारण यह छात्रा खासा चर्चा का केंद्र बन गई। लड़की ने बताया कि भगवान शिव को अर्धनारीश्वर भी कहा जाता है। अतः उसने न सिर्फ उनका नाम “महादेव” का टैटू बनवाया है बल्कि उनके जैसा त्रिपुंड भी अपने माथे पर बनवाया है। आपको बता दें कि काशी के इस इवेंट में 75 कॉलेजों से 750 से ज्यादा विद्यार्थी आये थे।

To Top