OMG: एक लड़की ने बीच सड़क पर ही क्यों उतार दिए अपने कपड़े

0
798

आपने अक्सर लड़कियों को कई तरह की अजीबोगरीब हरकते करते हुए देखा होगा, लेकिन आखिर क्यों महज एक दिल के लिए एक इस लड़की ने उतार लिए अपने कपड़े, इसके पीछे का कारण बहुत ही हैरान कर देने वाला है।

half nude girl1Image Source:

दरअसल लंदन के पिकैडिली सर्कस के सामने वाली सड़क पर एक लड़की ने जो किया, वह सचमुच हैरान कर देने वाला था। लड़की ने बीच सड़क में अपने सारे कपड़े उतार लिए और फिर अपनी आंखों पर एक पट्टी बांध ली, ताकि वह उस काम को किए बगैर वहां से ना जाएं, जो करने वह आई है। इसी के साथ एक बोर्ड भी लड़की के पास था, जिस पर कुछ लिखा हुआ था।

half nude girl2Image Source:

लड़की के आस-पास से आने-जाने वाले हर इंसान की नजर पहले तो लड़की पर ठहर जाती, फिर वह उस बोर्ड की तरफ देखते, जिसमें कुछ लिखा हुआ है। इसके बाद ‘द लिबरेटर्स इंटरनैशनल’ के द्वारा करवाए गए एक्ट को शुरू किया। इस एक्ट का मकसद जानने के लिए हर कोई उस बोर्ड पर लिखे हुए संदेश को पढ़ रहे थे।

half nude girl3Image Source:

इस बोर्ड पर यह लिखा था कि हम जैसे भी हैं, हमें उसी बॉडी इमेज में खुद को खुश रखना चाहिए। अपने शरीर को प्यार करते रहें। आप में से जो भी इस संदेश को पढ़ रहे हो, आकर मेरे शरीर में दिल जरूर बनाएं। इस एक्ट को करने के पीछे इस मकसद को पढ़कर लोग काफी खुश हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here