यहां भूत-प्रेत मांग रहें हैं टेक्सी ड्राइवरों से लिफ्ट, लोगों में दहशत का माहौल

0
508
Ghosts asking for lift from taxi drivers here

 

भूत-प्रेत के किस्से आपने काफी सुने ही होंगे, पर क्या आपने कभी भूत-प्रेत को टेक्सी से लिफ्ट लेते देखा है? यदि नहीं, तो आज हम आपको बता रहें हैं हाल ही में सामने आए एक ऐसे स्थान के बारे में जहां मृत लोगों के भूत-प्रेत टेक्सी ड्राइवरों से लिफ्ट के लिए उनकी गाड़ी रूकवा लेते हैं।

आपको हम सबसे पहले यह बता दें कि यह घटना जापान की है। जापान की “तोहोकू गकुएन यूनिवर्सिटी” के छात्र “यूका कूडो” ने एक घटना को सच्चे अनुभवों के आधार पर लिखा है जो कि सोशल मीडिया पर वर्तमान में काफी शेयर की जा रही है।

Ghosts asking for lift from taxi drivers hereimage source:

यूका कूडो ने अपनी इस घटना को लिखने के लिए लगभग 100 टेक्सी ड्राइवरों का सर्वे किया है। इस सर्वे में यह बात सामने आई है कि इनमें से ज्यादातर टैक्सी ड्राइवरों ने भूतों का सामना किया है। ड्राइवरों का कहना है कि ये भूत-प्रेत पहले हमारी गाड़ी को लिफ्ट लेने के लिए रूकवाते हैं और बाद में स्वयं गायब हो जाते हैं। इस घटना से टैक्सी ड्राइवरों में एक अलग ही भय का माहौल बन गया है।

जैसा की आप जानते ही होंगे कि दिसंबर 2011 में जापान में भयानक भूकंप तथा सुनामी आई थी। इस सुनामी में हजारों लोग मारे गए थे और बहुत से हमेशा के लिए खो गए थे, जिनका आज तक पता नहीं लग सका। इस घटना को लेकर कुछ लोगों का दावा यह भी है कि इस सुनामी में मरे लोगों की आत्मा प्रेत रूप में तोहुकु की रोड पर घूम रहीं हैं।

एक टैक्सी ड्राइवर का कहना है कि ये परछाई जैसे होते हैं और जैसे ही गाड़ी के अंदर बैठते हैं गाड़ी अलग दिशा में स्वयं ही चलने लगती है और कभी कभी ये लिफ्ट मांगने के बाद गायब भी हो जाते हैं। अब दहशत का माहौल कुछ इस प्रकार का बन चुका है कि इस इलाके में टैक्सी ड्राइवरों का आना-जाना बहुत कम हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here