गैंगस्टर के बेटे के निशाने पर शाहरुख, मांगे 101 करोड़ रुपए

बॉलीवुड के किंग खान की मुश्किलें इन दिनों बढ़ गई हैं। शाहरुख की फैन को भी उतना बढ़ियां रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया, जितना की सभी ने उम्मीद की थी। वहीं शाहरुख खान की अगली फिल्म रईस भी फ्लोर पर आ गई है। इस फिल्म के कई हिस्से पूरे भी किए जा चुके हैं। फिल्म रईस को रिलीज करने की तारीखें नहीं मिल पा रही हैं, वहीं इस फिल्म को लेकर एक और मुसीबत शाहरुख खान के आगे आ खड़ी हुई है। जिस गैंगस्टर के जीवन पर इस फिल्म को बनाया गया है उस गैंगस्टर के बेटे ने शाहरुख खान और उनके प्रोडक्शन हाउस पर 101 करोड़ रुपए का मानहानी का दावा पेश किया है।

शाहरुख खान इन दिनों परेशानियों के दौर से गुजर रहे हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान को अपनी अगामी फिल्म रईस के लिए रिलीजिंग डेट नहीं मिल पा रही है। इस फिल्म को गैंगस्टर अब्दुल लतीफ की जिंदगी पर बनाया गया है। इस गैंगस्टर के बेटे ने अहमदाबाद की अदालत में शाहरुख खान पर अपने पिता की छवि को बदनाम करने के लिए एक 101 करोड़ रुपए का मानहानी का दावा किया है।

EST04F2_10337035F1_2_MGZOOMImage Source :http://images2.corriereobjects.it/

अहमदाबाद की स्थानीय अदालत के न्यायधीश आरटी वत्सानी की ओर से शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस और एक्सेल एंटरटेमंट के अलावा राहुल ढोलकिया प्रोडक्शन को भी इस बाबत नोटिस दिया गया है। साथ ही इस मामले को लेकर 11 मई तक जवाब देना है। इसके चलते गैंगस्टर के बेटे मुश्ताक अहमद की ओर से फिल्म की रिलीज और प्रचार पर भी रोक की मांग की है।

इस फिल्म के सेकेंड पार्ट में लतीफ को खराब रोल में दिखाया गया है। इससे उनके परिवार वालों की प्रतिष्ठा पर खराब असर पड़ सकता है। इसके लिए ही परिवार वालों की ओर से हर्जाने के रूप में 101 करोड़ रुपये को मांगा गया है। मानहानी का दावा करने वालों का कहना है कि इस फिल्म की पटकथा से पहले परिवार से बात की गई थी।

To Top