भगौड़े विजय माल्या भारत लौटने को तैयार!

0
799

किंगफिशर के मालिक और बिजनेस टाइकून विजय माल्या नामचीन बैंकों से 9000 करोड़ का कर्ज लेकर विदेश फरार हो गए हैं। अब माल्या ने कहा है कि वो भारत लौटने को तैयार हैं, लेकिन अभी उनके लिए ये वक्त सही नहीं है। ये बयान उन्होंने ब्रिटेन में एक इंटरव्यू के दौरान दिया है। संडे गार्जियन के अखबार में एक ई-मेल में माल्या ने कहा कि “ मैं दिल से भारतीय हूं और मैं भारत लौटना चाहता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि अपना पक्ष रखने के लिए ये सही मौका नहीं हैं। मुझे पहले भी अपराधी के रूप में पेश किया था।”

Sahara Force India Press ConferenceImage Source: http://i.huffpost.com/

माल्या लोकेशन के बारे में पूछे जाने पर बोले कि “मुझे नहीं लगता कि अपने रहने की लोकेशन बताना होशियारी होगी और मैं खूंखार अपराधी नहीं हूं, फिलहाल मैं अपने आप को सुरक्षित महसूस करना चाहता हूं।”

जानें लोन के बारे में क्या बोले माल्या-

लोन के मामले पर माल्या ने कहा लोन ना चुका पाना उनका कारोबारी मामला हैं। जब बैंक हमें लोन देता है तो वो उससे जुड़े रिस्क से वाकिफ होता है। इसी के साथ वह बोले कि लोन देने का फैसला बैंक का होता है, हमारा नहीं। आपको बता दें कि माल्या को 17 बैंकों का लोन चुकाना है।

मीडिया से की ये सिफारिश-

vijay 1Image Source: http://a2zhdwallpapers.com/

माल्या ने मीडिया से सिफारिश की है कि वो उन्हें विलेन ना बनाए। माल्या का कहना है कि उनके इरादे साफ हैं, बस डर उन्हें इस बात का है कि और लोगों की तरह मीडिया उनके शब्दों को तोड़-मरोड़ को पेश ना कर दे। माल्या ब्रिटिश मीडिया के भी शिकार हो रहे हैं। विजय माल्या ने मीडिया से बात करने से साफ इंकार कर दिया है। ट्वीट के जरिए मीडिया को सूचना दी है कि कोई भी उनके पीछे भागकर अपना समय खराब ना करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here