_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/one-of-the-top-5-south-indian-movie-that-earns-a-lot-of-fortune/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=43757","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जैक कैलिस और एडम गिलक्रिस्ट से लेकर वीरेंद्र सहवाग और कुमार संगकारा हुए नीलाम

मास्टर्स चैम्पियन्स लीग (एमसीएल) की खिलाड़ियों की नीलामी में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जैक कैलिस और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेट कीपर एडम गिलक्रिस्ट सबसे महंगे क्रिकेटर बन गए हैं। कैलिस पर सबसे अधिक एक लाख 75 हजार डॉलर की बोली लगी, जबकि गिलक्रिस्ट को एक लाख 70 हजार डॉलर में खरीदा गया है।

Jacques-KallisImage Source: http://www.aljazeera.com/

बता दें कि इस लीग में सन्यास ले चुके पूर्व शीर्ष अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर खेलेंगे। इस नीलामी में वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा को लियो लायंस ने एक लाख डालर में खरीदा है, जबकि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान पाल कोलिंगवुड के लिए कैपरिकोर्न कमांडर्स ने 140000 डालर की बोली लगाई है। ब्रेट लीग को वर्गो सुपरकिंग्स ने एक लाख डालर में, जबकि मुथैया मुरलीधरन को जेमिनी अरेबियंस ने 1,20,000 डॉलर में खरीदा।

Adam GilchristImage Source: http://www.dhakatribune.com/

यह टूर्नामेंट जनवरी 2016 में खेला जाएगा। इसमें कुल 12 मार्की खिलाड़ी थे जिन्हें नीलामी से पहले टीमों के बीच आवंटित किया गया। अब्दुल रज्जाक और माइकल वॉन कमांडर्स के खाते में गए हैं। स्कॉट स्टायरिस और हीथ स्ट्रीक लियो लायंस से खेलेंगे। आपको बता दें कि सौरव गांगुली और ग्रीम स्वान लिब्रा लीजेंड्स का हिस्सा बने। वीरेंद्र सहवाग और कुमार संगकारा अरेबियंस टीम की ओर से खेलेंगे। महेला जयवर्धने और डेनियल विटोरी सेगीटेरियस सोल्जर्स टीम का हिस्सा हैं, जबकि ग्रीम स्मिथ और अजहर महमूद को सुपरकिंग्स में जगह मिली है।

Most Popular

To Top