पूर्व क्रिकेटर व (पीटीआई) के नेता इमरान खान के खाने में जहर

पूर्व क्रिकेटर व पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के नेता इमरान खान हाल ही में कुछ महिनों पहले ही बीबीसी की पूर्व एंकर 42 वर्ष की रेहम से निकाह किया था। जो सिर्फ 9 महिनों तक ही टिक सका। और दोनों के बीच तलाक के मामले में अब एक सनसनीखेज मोड़ सामने आया है। बताया जा रहा है इमरान और रेहम दोनों की यह दूसरी शादी थी। रेहम की पहली शादी से तीन बच्चे हैं। जिसे छोड़ उन्होनें इमरान से शादी रचाई। अब शादी की बजह तो इसी से साफ हो जाती है कि अपने बच्चों को छोड़ रेहम क्या हासिल करना चाहती थी जो पूरा ना होने के कारण मामला तलाक तक आ गया।

IMRAN-KHAN wifeIamge Source: http://i.dawn.com/

इमरान खान पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की लीडर है जिसे रेहम इमरान को हटाकर खुद इसकी लीडरशिप लेना चाहती थी। जिसके लिये उन्होने इमरान को जान से मारने के शाजिस ही रच डाली। कहा जा रहा है कि रेहम, इमरान खान की राजनीतिक विरासत को हथियाने के लिए यह सब कुछ कर रही थी।

कुछ सूत्रों के अनुसार इमरान खान को रेहम के द्वारा किये गये करतूतों के बारे में अगाह भी किया गया था जिसके बाद इमरान बीमार भी रहने लगे थे ज्यादा बीमार होने के बाद इमरान खान को अस्पताल में भर्ती काया गया था उस दौरान रेहम उन्हें जहर वाले लड्डू खिलाना चाहती थी। बताया जाता है। कि इमरान खान और रेहम की आये दिन पार्टी को लेकर लड़ाई झगड़ा चलता रहता था रेहम पर पीटीआई के नेताओं से पैसे लेने के आरोप भी लग चुके हैं।

To Top