इन कलाकारों का साथ छोड़ चुका है बॉलीवुड

0
466

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां पर आए दिन हर कोई स्टार बनने के मन से आता है। इनमें से कुछ ऐसे कलाकार भी होते हैं जो एक दो फिल्में कर सिल्वर स्क्रीन से दूर हो जाते हैं। आइए जानें कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में।

फरदीन खान

फरदीन खान ने पर्दे पर अपना अभिनय फिल्म जंगल से शुरू किया था। इस फिल्म में उनके साथ उर्मिला मातोंडकर लीड रोल में थीं। फरदीन आखिरी बार 2010 में फिल्म दुल्हा मिल गया में नजर आए थे। फिल्मों के मामले में उनका करियर असफल रहा और वह अपनी जो पहचान बनाना चाहते थे वह बन नहीं पाई।

सोहेल खान

सोहेल खान ने अपने करियर की शुरूआत निर्देशक के तौर पर की। जिस फिल्म का निर्देशन उन्होंने किया उसका नाम औजार है जो कि 1997 में रिलीज हुई थी। इसके बाद सोहेल ने एक अभिनेता के तौर पर फिल्म मैंने दिल तुझको दिया में अभिनय किया। सोहेल आखिरी बार 2010 में फिल्म वीर में अभिनय करते नजर आए। तब से लेकर अब तक वह फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं।

अमीषा पटेल

अमीषा ने साल 2000 में फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री ली थी। आखिरी बार वह रेस 2 में अनिल कपूर के अपोजिट कास्ट हो चुकी हैं। इसके बाद वह लंबे समय तक सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं।

अमीषा-पटेलImage Source :http://www.filmiviews.in/

दीया मिर्जा

साल 2001 में फिल्म रहना है तेरे दिल में से बड़े पर्दे पर अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाली दीया मिर्जा आखिरी बार फिल्म लव ब्रेकअप जिंदगी में लास्ट बार नजर आईं। इसके बाद वह शादी के बंधन में बंध गईं, जिसके बाद से वह फिल्मी पर्दे से दूर हैं।

उदय चोपड़ा

साल 2000 में फिल्म मोहब्बतें से डेब्यू करने वाले उदय चोपड़ा आखिरी बार फिल्म धूम 3 में अभिनय करते नजर आए, जिसके बाद से वह सिल्वर स्क्रीन से दूर ही हैं।

अमृता राव

फिल्म अब के बरस से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अमृता राव ने कई हिट फिल्मों से अपनी फैन फॉलोइंग बना ली थी, लेकिन काफी लंबे समय से किसी फिल्म में काम ना करने के बाद उनकी फैंस की लिस्ट घटती जा रही है।

अमृता-रावImage Sourc e:http://s1.images.ramdevengineering.com/

प्रीति जिंटा

फिल्म सोल्जर से डेब्यू करने के बाद प्रीति जिंटा ने कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर दर्शकों का मनोरंजन किया है। आजकल प्रीति अपनी शादीशुदा लाइफ को अच्छे से इंजॉय कर रही हैं, जिसके चलते उन्होंने बी टाउन से लंबा ब्रेक लिया हुआ है।

सुष्मिता सेन

विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन ने 1996 में फिल्म दस्तक से बी टाउन में एंट्री ली। इसके बाद आखिरी बार वह 2010 में आई फिल्म नो प्रॉब्लम में अभिनय करती नजर आईं। इसके बाद वह पिछले छह सालों से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं।

तनुश्री दत्ता

तनुश्री-दत्ताImage Source :http://mrpopat.in/

फिल्म आशिक से अपने बोल्ड अंदाज से बी टाउन में अपनी अलग पहचान बनाने वाली तनुश्री दत्ता आखिरी बार 2009 में फिल्म अपार्टमेंट में अभिनय करती नजर आईं। तब से लेकर अब तक वह सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here