पदयात्रा के दौरान फिल्म एक्ट्रेस नगमा को आया गुस्सा

अक्सर रैली में महिलाओं के साथ किसी ना किसी प्रकार की घटनाएं घटती ही रहती हैं। वहीं, अगर इस तरह की भीड़ में कोई फिल्म एक्ट्रेस आ जाए तब तो स्थिति को संभाल पाना ही मुश्किल होता है। अभी हाल ही में कुछ ऐसा वाकया महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और मेरठ से लोकसभा चुनाव लड़ चुकीं फिल्म एक्ट्रेस नगमा के साथ हुआ। नगमा को उस समय गुस्सा आ गया जब एक रैली के दौरान अव्यवस्था के चलते नगमा का दुपट्टा भीड़ में जाकर कहीं अटक गया।

nagma.1Image Source: http://static.punjabkesari.in/

इस घटना के बाद नगमा का गुस्सा सांतवें आसमान पर चढ़ गया। फिर क्या था, वह भीड़ को दूर करने के लिए चिल्लाने लगीं। इस घटना से नगमा खासी नाराज नजर आ रही थी। जानकारी के मुताबिक मेरठ में कांग्रेस ने सद्भावना बढ़ाओ अभाव मिटाओ पदयात्रा के दौरान नगमा को देखने के लिए कार्यकर्ताओं में होड़ लग गई और वे शालीनता भूल गए। इसी दौरान भीड़ में नगमा का दुपट्टा सरक गया। यह देख नगमा को गुस्सा आ गया। कुछ दिन पहले भी नगमा को ऐसे ही हालात से दो चार होना पड़ा था, जब एक नेता ने नगमा के करीब जाने की कोशिश की थी।

गौरतलब है कि नगमा कांग्रेस के पांच मुद्दों को लेकर प्रदेश भर में पदयात्रा कर रही हैं। जिसमें महंगाई, असहिष्णुता, कानून व्यवस्था, भर्ती घोटाला और किसानों की समस्याएं शामिल हैं। हालांकि, मेरठ में निकाली गई कांग्रेस की रैली के दौरान अव्यवस्था का आलम देखने को मिला।

To Top