इस कैफे में सिर्फ कॉफी ही नहीं, शारीरिक संबंध बनाने की भी मिलेगी सुविधा

0
405

दुनिया बहुत से देशों से मिलकर के बनी है और इन सभी देशों में एक बड़ी मानव संख्या निवास करती है। जैसा कि आपको पता ही है कि प्रत्येक मानव की अपनी अलग सोच और मानसिकता होती है, इसलिए प्रत्येक इंसान अपनी इसी अलग मानसिकता के कारण अलग-अलग कार्य करते हैं। इसी कारण एक व्यक्ति ने एक ऐसे कैफे को ओपन किया है जो न सिर्फ आपको कैफे वाली सुविधायें देता है, बल्कि आपको शारीरिक संबंध बनाने की भी सुविधा मुहैया कराता है। आज हम आपको इस कैफे के बारे में ही जानकारी देने जा रहे हैं। आइए जानते हैं इस कैफे के बारे में।

cafe sells coffee and sex,1Image Source:

यदि आप किसी कैफे में जाएंगे तो आप ज्यादा से ज्यादा किस प्रकार की मांग करेंगे। म्यूजिक, लाइव म्यूजिक या कॉफी और स्नैक्स की, परंतु यदि आप स्विट्जरलैंड में यहां के फेलाटिओ कैफे (FELLATIO cafe) में गए हैं तो यहां आपको कॉफी या बीयर के आनंद के साथ शारीरिक संबंध बनाने की भी सुविधा मिलेगी। जी हां यह सच है, असल में इस कैफे ने अपने ग्राहकों को बढ़ाने के लिए यह नया प्लान निकाला है। हालांकि इस प्रकार की सुविधा के लिए ग्राहकों को अलग से फीस देनी होगी और यह फीस इस कैफे ने 42 यूरो रखी है या आप सिर्फ 42 यूरो में एक कॉफी और एक प्रॉस्टीट्यूट का आनंद ले सकते हैं।

वर्तमान में इस कैफे की ओपनिंग के लिए कार्य किया जा रहा है। अभी यह पूरी तरह से नहीं खुला है, परंतु अभी इसके लिए एडवरटीजमेंट का काम जोरों से किया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि यह कैफे स्विट्जरलैंड के जेनेवा शहर में इस साल के अंत तक खुल जाएगा। असल में स्विट्जरलैंड में प्रॉस्टीट्यूशन के वर्क को लीगल माना जाता है। इसलिए इस प्रकार की सुविधा देने वाला यह कैफे वहां खुलना भी लिगल ही माना जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here