_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/07/","Post":"http://wahgazab.com/worshiping-at-dhodhrepal-devalaya-gives-women-children-since-10th-century/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/worshiping-at-dhodhrepal-devalaya-gives-women-children-since-10th-century/worshiping-at-dhodhrepal-devalaya-gives-women-children-since-10th-century-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

ये हैं दुनिया की सबसे हक़्क़ी-बक्की बिल्ली, देखिये तस्वीरें

बिल्लियां तो आपने बहुत देंखी ही होंगी पर कभी इस प्रकार की कोई बिल्ली आपने नहीं देखी होगी, जिस प्रकार की बिल्ली आज हम आपको दिखाने जा रहें हैं, क्योंकि असल में ये बिल्ली दिखने में ऐसी लगती है जैसे सारी दुनिया की तमाम परेशानियां और टेंशन इसके ही दिमाग में घुस गई हों इसलिए इस बिल्ली को हम कहते है “हक़्क़ी बक्की” बिल्ली। वैसे जानकारी के लिए बता दें की इस बिल्ली का नाम “केविन” है। अब आप इसको खुद ही देख लीजिए।

catImage Source :http://static.boredpanda.com/

वेट क्लिनिक ने इसको एक कार पार्किंग से उठाया था, उस समय ये बस 4 हफ्तों की थी, यह बिल्ली अन्य बिल्लियों के जैसे नहीं है, यह आपको हमेशा हक़्क़ी बक्की और परेशांन ही मिलेगी।

849577725Image Source :http://s3.scoopwhoop.com/

असल में इस बिल्ली को Hydrocephalus नामक बीमारी है जो की सुनने और सोचने की क्षमता को कम कर देती है, फिलहाल इस बिल्ली का ख्याल तैलह नाम की एक नर्स रखती है। तैलह कहती है की यह अब 4 साल की हो चुकी है और मैं इसको बहुत प्यार करती हूं।

735604572Image Source :http://s3.scoopwhoop.com/

ये हमेशा ऐसी ही दिखती है और यह सब इसकी बीमारी के कारण ही हैं, खैर ये अब 4 साल की हुई तो हमारी और से “हैप्पी बर्थ डे” ।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics