_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/01/","Post":"http://wahgazab.com/palace-of-queen-cleopatra-found-under-water-in-this-sea/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/palace-of-queen-cleopatra-found-under-water-in-this-sea/water1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस तरह उन्हें बताएं कि आपका दिल धड़कता है उनके लिए

love

अगर आप भी किसी की यादों में अपनी भूख, प्यास और नींद गंवा बैठी हैं और उन्हें अब तक इस बात का अंदाजा भी नहीं है, तो ऐसे में आप भी इशारों-इशारों में अपने दिल की बात उनसे कर सकती हैं। आप यह सोच कर परेशान रहती हैं कि एक लड़की होकर लड़के को कैसे प्रपोज कर सकती हैं तो ऐसा सोचना बंद करें और उनसे अपने प्यार का इजहार इशारों से करें। आइए आपको बताते हैं कि आप इशारों में कैसे अपने प्यार का इजहार कर सकती हैं।

1. दोस्ती से करें शुरूआत

हर रिश्ते की शुरूआत दोस्ती से की जाए तो बेहतर होता है। दोस्ती किसी रिश्ते की नींव को मजबूत बनाने के लिए काफी जरूरी होती है। दोस्ती का यह रिश्ता आपको सीधे उनके दिल तक पहुंचाएगा।

2. होठों पर प्यारी सी स्माइल है जरूरी

एक प्यारी सी मुस्कान आपके होंठों पर काफी जरूरी होती है। इसलिए जब भी आपका उनसे आमना-सामना हो तो अपने होंठों पर स्माइल लाएं।

3. तारीफ करना भी है जरूरी

अपनी तारीफ सुनना किसे नहीं पसंद होता। सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़कों को भी अपनी तारीफ सुनना पसंद होता है। इसके लिए आप उनकी तारीफ करना कभी ना भूलें। उनके जोक्स और बातों पर खुलकर खिलखिलाएं। ऐसा करने से उनको लगने लगेगा कि आप उन पर ध्यान दें रही हैं।

1Image Source: http://il8.picdn.net/

4. स्वादिष्ट खाने से चुराएं दिल

एक दोस्त होने के नाते आपको यह बात पता होनी चाहिए कि आपके दोस्त को कौन सी चीज पसंद है और कौन सी नहीं। इसलिए उनके लिए उनकी मनपसंद चीज बनाकर लेकर जाएं। यह बात बिल्कुल सही है कि लड़कों के दिल का रास्ता सीधा उनके पेट से होकर गुजरता है।

2Image Source: http://www.el-motel.com.ar/

5. नजरों से करें बात

प्यार का इजहार करने में आंखों का काफी योगदान रहता है। अपनी आंखों का जादू चलाकर पार्टनर से अपने प्यार का इजहार करें। आपकी नजरें जादू की छड़ी का काम करेंगी और वह दिन ज्यादा दूर नहीं जब आपकी आंखों की भाषा समझ कर वह आपकी तरफ खिंचते चले आएंगे।

6. जादू की झप्पी है जरूरी

जादू की झप्पी से आप अपने पार्टनर को महसूस करा सकते हैं कि वह आपकी बाहों में सुरक्षित हैं। अपने पार्टनर को बाय करते समय एक प्यार भरी जादू की झप्पी भी दें, ताकि उन्हें यह लगे कि आपको उनका ख्याल है और फिर देखिए इस बात का उन पर क्या असर होता है।

3Image Source: http://3.bp.blogspot.com/

7. अपने प्यार के लिए सजें संवरें

अपने पार्टनर को खुश करने के लिए ऐसी ड्रेस पहनें जिसे आप आराम से कैरी कर सकती हैं। ज्यादा मेकअप ना करें। अपनी सादगी से उनका मन जीतने की कोशिश करें। ऐसी बनकर रहें जिससे उनकी नजर आपसे पल भर के लिए भी हट ना पाए।

8. अपने प्यार का करें इजहार

जितनी जल्दी हो सके उनकी आंखों में आंखें डालकर उनसे अपने प्यार का इजहार कर दें ताकि दिल की बात दिल में ना रह जाए। दिल की बात को अपनी जुबान तक ले आइए और देखिए कि वह कैसे आपसे अपना दिल का हाल बयां कर अपने प्यार का भी जहार कर देंगे।

4Image Source: http://cdn3.uvnimg.com/

Most Popular

To Top