_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/the-daughter-in-law-of-royal-family-meghan-cannot-give-autograph-and-purchase-nail-polish/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/dog-puppy-bought-home-turned-out-as-a-wild-animal/bear-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/e90a5e0b60a6b68d662a8db32927ffdd/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस चायवाले के आगे एम.बी.ए भी है नतमस्तक, एक आइडिया से सेल कर ली 4 गुना

चायवाले

आज के समय में लोगों के लिए उनका स्मार्टफोन कितना जरुरी है यह तो आप सब जानते है। मगर आपका स्मार्टफोन बिना इंटरनेट के किसी काम का नही है इसलिए इंटरनेट की उपयोगिता आज इतनी ज्यादा बढ़ गई है। वैसे भी जब से जियो नेटवर्क ने भारत की टेलिकॉम मार्केट से कदम रखा है तब लोगों को अधिक डेटा की लत्त सी लग गई है। इसी के चलते आज होटलों, रेस्तरां, शॉपिंग मॉल और यहां तक की मेट्रो स्टेशनों पर भी मुफ्त वाईफाई की सुविधा उपलब्ध कराई जाती है। इंटरनेट की इस सुविधा को कर्नाटका के इस चायवाले ने अपनी चाय को बेचने का जरिया बना लिया है।

5रु की चाय के साथ 30 मिनट का इंटरनेट फ्री –

5रु की चाय के साथ 30 मिनट का इंटरनेट फ्रीImage source:

जैसे कुछ समय पहले पाकिस्तान का एक चाय वाला शख्स अपनी नीली आंखो के चलते चर्चा में आया हुआ था, इस शख्स की तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर आई तो यह इतना फेमस हो गया कि उसे एक मॉडलिंग का कोंट्रैक मिला और एक फिल्म में काम करने का भी मौका मिला। वैसे ही अब कर्नाटक का यह चायवाला भी लोगों की चर्चा का विषय बना हुआ है। यह चायवाला शख्स अपनी दुकान पर आने वाले लोगों को 5 रुपये की चाय के बदले 30 मिनट तक इंटरनेट यूज करने की सुविधा देता है। इस सुविधा को देने वाले इस चाय वाले का नाम सयद खदर बाशा है। चाय के साथ फ्री इंटरनेट की सुविधा देने के चलते आजकल इनकी दुकान खूब चल रही है।

चाय के साथ मिलता है फ्री इंटरनेट कूपन –

चाय के साथ मिलता है फ्री इंटरनेट कूपनImage source:

सयद खदर का यह फार्मूला बिल्कुल सिंपल है। आपको केवल 5 रुपये की एक चाय खरीदनी है जिसके साथ आपको एक कूपन दिया जाता है जिसमे वाईफाई पासवर्ड होता है और यह पासवर्ड अगले आधे घंटे के लिए वैलिड रहता है। अपने इस आइडिया के बारे में बाशा बताते हैं कि उनकी इस स्कीम के चलते दुकान पर लोगों की लाइने लगती है। इस सुविधा से उनकी सेल 4 गुना बढ़ गई है। उन्होंने इसकी शुरुआत बीते साल के सितंबर माह में की थी। आपको बता दें बाशा केवल 10वीं तक ही पढ़ाई की है मगर उनके मार्केटिंग आइडिया किसी एम.बी.ए ग्रेजुएट से कम नही है।

To Top