पुरुषों के लिए जरूरी फैशन टिप्‍स

0
695

एक पुरुष जिसने ढंग के कपड़े पहने हों, अक्सर उसके प्रति लड़कियों के साथ-साथ खुद पुरुष भी आकर्षित हो जाते हैं। स्टाइलिश और अच्छी ड्रेसिंग से इंसान का चरित्र पता चलता है। कई पुरुष अपने कपड़ों और फैशन पर कोई ध्यान नहीं देते। आइए आज आपको इस आर्किटल में बताते हैं कि पुरुषों को किस तरह के फैशन टिप्स को ध्यान में रखकर ड्रेसिंग करनी चाहिए, जिससे आपके अंदर एक अलग सा आत्मविश्वास आएगा।

1Image Source: http://img.fb.ru/

कपड़ों का रख रखाव-

अक्सर ऐसा होता है कि आपको ऑफिस जाने के लिए देर हो रही होती है और आप ऐसे कपड़े पहन लेते हैं जिन पर

स्त्री ना की गई हो। इसलिए अपने कपड़ों को छुट्टी वाले दिन अच्छे से धोकर प्रेस करके ही रखें। ऐसे में लोगों के सामने आपकी बुरी इमेज नहीं बनेगी। अपने कपड़ों को हमेशा साफ सुथरा रखने की कोशिश करें।

2Image Source: http://g02.a.alicdn.com/

कपड़ों का चयन-

कपड़ों के चयन के समय पुरुषों को यह ध्यान देना चाहिए कि उन्हें ढीले कपड़े कभी नहीं पहनने चाहिए। इसके बदले उन्हें ऐसे कपड़े पहनने चाहिए जो उनके शरीर में अच्छी तरह से फिट आएं।

पुराने कपड़े पहनने से बचें-

कई पुरुषों की आदत होती है कि वह एक ही कपड़ों को कई बार पहनते हैं। यह अच्छी बात नहीं है। फेड और पुराने कपड़ों को आज ही अपनी अलमारी से अलग करें।

सादगी-

कई लोगों को इस बात की गलतफहमी होती है कि चमकदार कपड़े पहनने से दूसरे लोगों को वह पसंद आते हैं, लेकिन ऐसा बिल्कुल गलत है। इसलिए हमेशा साफ सुथरा और सिंपल रहना चाहिए।

किस रंग के कपड़े करते हैं सूट-

अगर आप इस बात को जान लें कि आप पर किस तरह के कपड़े अच्छे लगते हैं तो ऐसे में आप उन कपड़ों को ज्यादा अच्छे से पहन सकते हैं। अगर आप गोरे हैं तो आप पर हर तरह के कपड़े जंचते हैं, लेकिन अगर आपका रंग थोड़ा दबा हुआ है तो आपको सोच समझ कर अपने कपड़ों का चयन करना चाहिए।

3Image Source: https://lmedia.jp/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here