बिजली काटने गए कर्मचारियों का हुआ आत्मा से सामना

0
387

इलाहाबाद के मांडा इलाके में हुई घटना से पूरा गांव डरा और सहमा हुआ है। जिसके चलते कोई भी इस गांव में जाने को तैयार नहीं है। यहां पर घटित होने वाले हादसे से पुलिस ही नहीं बल्कि बिजली विभाग के कर्मचारियों और अफसरों की भी नींदे उड़ी हुई है।

दरअसल इस गांव की घटना इस प्रकार की है, बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी अपने विभाग की बकाया राशि जमा ना करने के लिए अपने बकायेदार राम बहादुर के घर पहुंचे और उसकी बिजली की लाइन काटने लगे। इस दौरान बिजली विभाग के एसडीओ बीबी रावत की पूरी टीम भी मौजूद थी। वहां पर पहुंचने के बाद जैसे ही लाइन काटने के लगे तो पहले से मौजूद राम बहादुर ने उन्हें ऐसा करने से मना किया। बाद में उनके साथ काफी नोक-झोक भी की। इसके बाद बिजली के कर्मचारियों के साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार करते हुए उन्हें बाहर की ओर खदेड़ दिया।

black ghost1Image Source:

जिससे नराज हो बिजली विभाग ने थाने जाकर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। उन्होंने राम बहादुर पर सरकारी काम में बांधा उत्पन्न करने का मामला दर्ज कराया। जांच करने पहुंची पुलिस राम बहादुर के घर पहुंची तो वहां का माजरा हैरान करने वाला था क्योंकि जिस राम बहादुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। उसे मरे हुए तीन साल बीत चुका हैं। जिसे जानकर वहां पर मौजूद लोग एवं पुलिसकर्मी हैरान रह गए। जब बिजली विभाग के अफसरों को यह बात पता चला तो वो भी सन्न हो गए। अब सभी गांव के लोग बिजली विभाग के कर्मचारियों से उस इंसान को पहचानने के लिए कह रहे हैं कि कहीं राम बहादुर की जगह की दूसरा आदमी तो नहीं रह रहा है या फिर वो सचमुच में ही इसका भूत था। फिलहाल बात कुछ भी हो पर गांव वाले इस जगह में जाने से भी डर रहें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here