_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/this-man-surviving-for-last-25-years-eating-tree-leaves/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/veteren-actor-vinod-khanna-dies-of-cancer/vinod_khanna_died1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अब ड्रीमगर्ल भी पेश करेंगी अपना एलबम

बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी इन दिनों अपने नए शौक को पूरा करने में लगी हुई हैं। हेमा मालिनी अभी भाजपा की सांसद भी हैं। इस जिम्मेदारी के साथ ही वह अपने शौक को भी नई राह देने के लिए प्रयास कर रही हैं। इन दिनों हेमा मालिनी को गायिका शौक चढ़ा है और वह जल्द ही अपने एक एलबम को भी रिलीज करने वाली हैं।

बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी को नया शौक पूरा करने का जुनून सवार हो गया है। इस बार हेमा मालिनी किसी फिल्म या राजनीति के दंगल में नहीं बल्कि गायिकी के क्षेत्र में प्रवेश करने जा रही हैं। धमेंद्र से शादी करने के बाद और उससे पहले से भी हेमा मालिनी बहुत से लोगों की चहेती कदाकारा रही हैं। वह एक बेहतरीन शास्त्रीय नृतकी भी हैं। फिल्मों के बाद हेमा मालिनी राजनीति के क्षेत्र में उतरीं। राजनीति में भी उन्हें सांसद का दर्जा प्राप्त है।

hema-malini-to-release-bhajan-albumImage Source:

अब हेमा मालिनी को गायिकी का क्षेत्र भाया है। इसके लिए हेमा मालिनी ने लता मंगेशकर स्टूडियो में अपनी एलबम के गानों को रिकॉर्ड किया। इस एलबम में भजन ही रखे गए हैं। हेमा मालिनी ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर ट्वीट करके दी है। हेमा मालिनी ने अपने ट्वीट पर लिखा है कि मैंने भजन को लता मंगेशकर स्टूडियो में रिकॉर्ड किया है। इस भजन को पंडित जसराज ने लयबद्ध किया है। साथ ही इस काम के लिए तृप्ति ने मेरी मदद भी की।

हेमा मालिनी ने कहा कि वह इस नए अनुभव से काफी रोमांचित महसूस कर रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि मुझे इस काम में आपके प्रोत्साहन की जरूरत होगी। अपनी आवाज में किसी गीत को रिकॉर्ड करने को लेकर हेमा मालिनी बेहद खुश हैं। अगर हेमा मालिनी का यह प्रयोग सफल रहा तो जल्द ही भविष्य में वह और गीतों में अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगी।

Most Popular

To Top