_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/05/","Post":"http://wahgazab.com/husband-asks-for-divorce-after-seeing-these-pictures/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/husband-asks-for-divorce-after-seeing-these-pictures/wife-pic1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

लड़कियों को करना हैं इम्प्रेस, तो लड़के करें बस इतना सा काम

कई लड़के ऐसा सोचते हैं कि किसी लड़की को पटाना यानी की इंप्रेस करना दुनिया का सबसे ज्यादा मुश्किल काम है। वहीं जो लड़के हैंडसम नहीं होते उनके लिए लड़कियों को इम्प्रेस कर पाना और भी ज्यादा टेड़ी खीर होती है लेकिन आज हम ये आर्टिकल सिर्फ उन लड़कों के लिए लेकर आए हैं। जो अपने आपको कम हैंडसम समझते है और साथ ही ऐसी सोच रखते हैं कि लड़कियां उनसे पटने वाली नहीं है। ऐसे में आप जान लें कि बेशक आप ब्रैड पिट की तरह हैंडसम और स्मार्ट ना दिखे लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हैं कि लड़कियां सिर्फ लड़कों की लुक्स के कारण ही उनसे इम्प्रेस हो जाती हैं। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि आप किन ट्रिक्स से लड़कियों के दिलों में अपनी जगह आसानी से बना सकते हैं।

200441388-001Image Source:

इसके लिए आपके दिमाग में सबसे पहले उस लड़की के लिए प्यार का फितूर होना बहुत जरूरी है। क्योंकि कपड़े और स्टाइल मारने से तो लड़कियां पटती नहीं हैं। आखिर लड़कियों को पटाना भी एक कला है। जिसके बारे में हम आपको बताएंगे।

1. ध्यान रखें की ज्यादातर लड़कियों को एडवेंचर और लांग ड्राइव पर जाना काफी पसंद होता है। तो देर किस बात की जब आप अपनी ड्रीम गर्ल से पहली बार मिले तो उसे किसी एडवेंचर या वॉटर पार्क या फिर लांग ड्राइव पर ले जाए। यकिन मानिए इससे लड़कियां काफी इम्प्रेस होंगी।

do this one thing to impress girls2Image Source:

2. आप भी इस बात को मानते होंगे कि लड़कियों को दिखावा कितना पसंद होता है। ऐसे में आप उनसे बातचीत करो, उन्हें अपना प्यार इशारों में दिखाओं, जताओ की तुम उनके लिए क्या हो, लेकिन ध्यान रहें की ये सब अपने स्टाइल में करें उसे आपका ये अंदाज फेक नहीं लगना चाहिए।
3. अगर आप उससे कहीं पार्टी या भीड़-भाड़ वाली जगह पर मिलें तो उसका हाथ पकड़कर स्पेशल फील कराएं। वहीं उसकी हर चीज और जरूरतों का ध्यान पहले से रखें। उसकी तारीफें करें।

4. जैसी की हम बता चुके हैं सिर्फ हैंडसम और पढ़ाकू लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियों को ऐसे लड़की भी इम्प्रेस कर सकते हैं जिनको गाना, डांस, गिटार बजाना आता हो। वहीं उसको आप अपने खूबियों के बारे में ज्यादा से ज्यादा बताएं।

do this one thing to impress girls3Image Source:

5. धीरे-धीरे उसके पास आने की कोशिश करें। उसको प्यार से टच करें लेकिन ध्यान रहे की सिर्फ उतना ही टच करें, हाथों को पकड़ें। जिसमें वो सहज महसूस करें वर्ना साहिब गड़बड़ भी हो सकती हैं।

6. आखिरी और महत्वपूर्ण बात, इसको हमेशा लड़कियों से बात करते उनकी तारिफ करते वक्त याद रखें। आपको हमेशा उनकी आंखों और लिप्स की तरफ देखकर ही बातें करनी हैं। कभी गलती से भी इधर उधर घूरकर देखने की बेवकूफी ना करें। क्योंकि अगर आपका ध्यान भटका तो बनी बनाई बात भी बिगड़ सकती है।

do this one thing to impress girls4Image Source:

 

Most Popular

To Top