इमरान और रेहम आपसी रजामंदी से होंगे अलग

पाकिस्तान के मशहूर खिलाड़ी इमरान खान की दूसरी शादी पर भी अब संकट के बादल मंडरा रहे हैं। इमरान खान और टीवी जर्नलिस्ट रेहम की शादी को अभी दस महीने ही बीते हैं कि उन्होंने आपसी रजामंदी से अलग होने का फैसला ले लिया। इसकी जानकारी इमरान और रेहम ने ट्वीट कर दी है।

Imran and Reham.Image Source: http://i1.tribune.com.pk/

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चेयरमैन इमरान खान अब अपनी दूसरी शादी से भी तलाक लेने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेहम राजनीति में आना चाहती थीं, जबकि इमरान को उनका राजनीति में आना पसंद नहीं था। इसके अलावा भी विवाद के कुछ अन्य विषय थे जिन पर सहमति बन गई थी, लेकिन रेहम का राजनीति में प्रवेश ही समस्या का कारण बना जिसे अब तलाक की सबसे बड़ी वजह माना जा रहा है।

Imran and RehamImage Source: http://www.baaghi.tv/

इमरान के प्रवक्ता नईमुल हक की फेसबुक पोस्ट के मुताबिक पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चेयरमैन इमरान खान और रेहम आपसी रजामंदी से अलग हो रहे हैं। हक ने कहा इस बेहद दर्दनाक मौके की संजीदगी को देखते हुए मीडिया से गुजारिश है कि वह अटकलबाजी न करे।
इमरान ने ट्विटर पर ट्वीट किया है कि ‘यह मेरे, रेहम और हमारे परिवार के लिए दुख भरा वक्त है। मेरी लोगों से गुजारिश है कि हमारी प्राइवेसी की इज्जत करें।’वहीं रेहम ने ट्विटर पर ट्वीट कर कहा है कि ‘मैंने अलग होने का फैसला कर लिया है। तलाक के लिए अर्जी दे दी है।’

To Top