अब धोनी दिलाएंगे लोगों को घर

जमीन जायदाद से जुड़ी कंपनी आम्रपाली पर यह आरोप लगे थे कि वह सही समय पर प्रॉपर्टी बना कर तैयार नहीं कर रही है। जिस कारण गुस्साए लोगों ने आम्रपाली के ब्रैंड एम्बेसडर इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ भी विरोध करना शुरू कर दिया था। ऐसे में धोनी ने लोगों को दिलासा दिलाते हुए कहा है कि वह आम्रपाली से बात करेंगे और लोगों की परेशानियों का समाधान जल्द होगा।

ms-dhoni-sanjayImage Source :http://s3.india.com/

आम्रपाली ने धोनी और खरीदारों से देरी के लिए माफी मांगते हुए कहा कि पैसे की कमी और बाजार में मंदी के कारण उनकी परियोजनाओं में थोड़ी देरी हो गई, लेकिन अब जल्द सभी परियोजनाओं पर काम तेजी से होने लगेगा। आम्रपाली के चेयरमैन अनिल शर्मा ने कहा कि कंपनी अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं पर हमेशा ही खरी उतरी है और आने वाले समय में भी कंपनी अपने ग्राहकों से किए हुए सभी वादों को पूरा करेगी।

NoidaDhoniImage Source :http://www.indiasamvad.co.in/

नोएडा सेक्टर 45 में आम्रपाली ने स्फायर परियोजना शुरू की थी, जिसका काम अभी पूरा नहीं हुआ है। जिस कारण वहां रहने वाले निवासियों ने कंपनी के खिलाफ शिकायत सोशल मीडिया पर डाल दी थी। हालांकि कंपनी का कहना है कि केवल 4 से 5 प्रतिशत काम ही बाकी है, जिसे दो या तीन साल के अंदर पूरा कर लिया जाएगा। कंपनी ने यह भी कहा कि आगे से किसी भी खरीददार को किसी भी तरह की परेशानी का मौका नहीं मिलेगा। अब देखना यह होगा कि कंपनी अपने वादे को कितना पूरा कर पाती है और धोनी किस हद तक लोगों की मदद करते हैं।

To Top