युवराज को लेकर धोनी ने दिया ये बयान

टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने युवी को लेकर अपना एक बयान दिया है। दूसरे टी-20 मैच के दौरान कप्तान धोनी ने अपनी टीम के बल्लेबाजी क्रम में थोड़ा बदलाव किया है। साथ ही धोनी ने युवराज की बल्लेबाजी के क्रम को लेकर भी बयान दिया है। धोनी ने कहा कि उन्हें पता है कि युवराज को बल्लेबाजी का अधिक मौका नहीं मिल पा रहा है, पर ऊपर के बल्लेबाजों को भी नहीं छेड़ा जा सकता है।

टी-20 के अंतरराष्ट्रीय मैच में भारत ने जीत के साथ ही श्रृंखला एक-एक से बराबर कर ली है। इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टीम के बैटिंग क्रम में थोड़ा बदलाव करते हुए हार्दिक पांड्या को खुद और युवराज से पहले बल्लेबाजी का मौका दिया जबकि इस मैच में युवराज को सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने का मौका दिया गया था। इस मैच में युवराज ने पहली गेंद पर खाता खोले बिना ही अपना विकेट गंवा दिया।

1Image Source: http://static.abplive.in/

इस मैच में श्रीलंका को हराने के बाद से धोनी ने प्रेसवार्ता में युवराज पर बयान देते हुए कहा कि वैसे धोनी हमारे लिए पांचवें नंबर पर खेलते हैं। फिलहाल अभी उनको पांचवें नंबर से पहले भेज पाना बेहद मुश्किल है, क्योंकि सलामी बल्लेबाजों के बाद विराट कोहली और फिर सुरेश रैना को बल्लेबाजी का मौका दिया जाता है। वहीं, इन चारों के क्रम को बदला नहीं जा सकता है। इन सभी पहले के बल्लेबाजों का रिकॉर्ड काफी अच्छा है। धोनी भी चाहते हैं कि युवराज पहले खेलें, पर अभी युवराज को थोड़ा और समय लगेगा।

To Top